लाइफ स्टाइल

यौन संबंध बनाने के लिए 30 साल की महिला ने किया 15 साल के लड़के का अपहरण, वीडियो हुआ वायरल

रिषभ जैन
29 July 2022 10:24 AM GMT
यौन संबंध बनाने के लिए 30 साल की महिला ने किया 15 साल के लड़के का अपहरण, वीडियो हुआ वायरल
x
घर से लेकर हुई फरार, पुलिस ने दोनों को हैदराबाद के बालानगर इलाके से पकड़ा

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के गुडीवाड़ा कस्बे की एक 30 वर्षीय महिला पर अपनी आधी उम्र के लड़के का अपहरण करने और उसके साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया गया है। पुलिस के अनुसार महिला लड़के के साथ रहने और शारीरिक संबंध जारी रखने के इरादे से भागी थी।

पुलिस ने लड़के और महिला को हैदराबाद के बालानगर इलाके से किराए के मकान में ढूंढ निकाला और उन्हें सकुशल बरामद कर लिया। घटना को लेकर पुलिस निरीक्षक वी दुर्गा राव ने कहा ‎कि 19 जुलाई को आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक 15 वर्षीय लड़के ने अपने माता-पिता से कहा कि वह अपने दोस्तों से मिलने जा रहा है। इसके बाद वह देर रात तक घर नहीं लौटा।

बच्चे के घर पर नहीं आने के बाद उसके माता-पिता को चिंता होने लगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिर परिजनों ने आसपास के लोगों से पूछताछ की और पता चला कि आरोपी महिला, जो अपने पति और दो बच्चों के साथ उनकी गली में रहती है, वो भी गायब है।

बच्चे के परिजनों को शक था कि महिला ने लड़के का अपहरण कर लिया है और फिर परिजन थाने पहुंचे। इसके बाद महिला के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया और मामले की छानबीन शुरू कर दी।

इस बीच पुलिस को जानकारी मिली की महिला नाबालिग लड़के के साथ हैदराबाद में एक मकान में किराए पर कमरा लेकर रह रही है। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को सकुशल बरामद कर लिया। पूरे मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच के दौरान यह पता चला कि महिला लड़के के प्रति आकर्षित थी और अपहरण से पहले ही अपने घर पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए रखती थी।

Next Story