लाइफ स्टाइल

बिग बॉस 17 के घर में होगी ये 5 Youtubers की एंट्री, एल्विश यादव की एक्स गर्लफ्रेंड भी है शामिल

Sonali kesarwani
13 Oct 2023 10:18 AM GMT
बिग बॉस 17 के घर में होगी ये 5 Youtubers की एंट्री, एल्विश यादव की एक्स गर्लफ्रेंड भी है शामिल
x
इस लिस्ट में बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव की एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा, अरमान मलिक का है।

सलमान खान का फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' का नया सीजन 15 अक्टूबर को इस शो का प्रीमियर कलर्स चैनल पर होगा। शो के प्रीमियर से पहले कई कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 'बिग बॉस 17' में कई फेमस यूट्यूबर्स कंटेस्टेंट बन आ रहे हैं, जो एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान को भी पीछे छोड़ सकते हैं। इस सीजन में एल्विश यादव की एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा भी आ सकती है। लोग इस नए सीजन का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहें है। आइए जानते हैं बिग बॉस के नए सीजन में घर में कौन-कौन से यूट्यूबर्स दिख सकते हैं।

पांचों कंटेस्टेंट के नाम

सबा इब्राहिम

बिग बॉस 17 में दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) भी देखने को मिल सकती हैं। सबा काफी मशहूर यूट्यूबर हैं, जिनके बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनका खुद का ब्लॉग चलता है।

सनी आर्या

इस लिस्ट मे एक और यूट्यूबर सनी आर्या (Sunny Arya) का नाम भी है, जो चैनल तहलका प्रैंक के नाम से फेमस हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी को बिग बॉस 17 के लिए ऑफर मिला है।

कीर्ति मेहरा

इस लिस्ट में बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव की एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा (Kirti Mehra) का नाम भी जोर-शोर से चल रहा है। कीर्ति ने एक ब्लॉग के जरिए खुद एक हिंट दिया था।

पायल मलिक

अरमान मलिक की पहली बीवी पायल मलिक (Payal Malik) भी फेमस यूट्यूबर हैं। वो अपना खुद का ब्लॉग चलाती हैं। उनके मिलियंस फॉलोवर्स हैं। पायल का बिग बॉस हाउस में देसी अंदाज देखने को मिल सकता है।

अरमान मलिक

बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाले यूट्यूबर में पहला नाम अरमान मलिक (Armaan Malik) का है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अरमान अपनी पहली वाइफ पायल के साथ इस शो का हिस्सा बन सकते हैं।

Also Read: शुभमन गिल साल में दूसरी बार बनें ICC प्लेयर ऑफ द मंथ, भारत- पाक से पहले हासिल की बड़ी उपलब्धि

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story