लाइफ स्टाइल

आमिर खान की नई फिल्म होगी सितारे जमीन पर, जानिए कैसी होगी इस फिल्म की कहानी

Sonali kesarwani
11 Oct 2023 11:25 AM GMT
आमिर खान की नई फिल्म होगी सितारे जमीन पर, जानिए कैसी होगी इस फिल्म की कहानी
x
सुपरस्टार आमिर खान एक बार फिर जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं उन्होंने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है।

आमिर खान ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है आमिर ने बताया कि वह जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं उन्होंने अपनी साल 2007 में आई 'तारे जमीन पर' जो सुपर डुपर हिट हुई थी। काफी समय बाद आमिर दुबारा अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं उन्होंने अपनी अगली फिल्म का नाम शेयर करते हुए कहा कि वह मेरी पुरानी फिल्म तारे जमीन पर है कि तरह ही मिलता जुलता है मेरी नई फिल्म होगी सितारे जमीन पर। तो आईये जानते हैं कैसी होगी उनकी ये फिल्म क्या होगी कहानी।

तो ऐसी होगी नई फिल्म की कहानी

आमिर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फिल्म अनाउंस की है उन्होंने बताया की नई फिल्म की कहानी 'तारे जमीन पर' की जैसी होगी। यहां तक कि नई फिल्म का नाम भी मिलता-जुलता रखा गया है। आमिर खान ने बताया कि उनकी नई फिल्म का टाइटल 'सितारे जमीन पर' है। पिछली फिल्म रुलाने वाली थी, तो वहीं नई फिल्म हंसाने वाली होगी।

Also Read: बीजेपी का सीएम नितीश कुमार पर हमला, कहा- नीतीश बाबू, आपको लालू यादव कितना कुटवाए

आमिर की नई फिल्म होगी पुरानी से काफी अलग

आमिर ने बताया, 'तारे जमीन पर' एक इमोशनल फिल्म थी, पर नई फिल्म आपको खूब हंसाएगी। उस फिल्म ने आपको रुला दिया था, ये आपका मनोरंजन करेगी। लेकिन थीम वही है इसलिए हमने ये नाम बहुत सोच समझकर रखा है। हम सभी में खामियां हैं। हम सभी की कमजोरियां हैं, लेकिन हम सभी में कुछ खास भी है, इसलिए हम इस विषय को आगे बढ़ा रहे हैं, लेकिन इस बार उस फिल्म में स्पेशल चाइल्ड ईशान का किरदार है। मेरा किरदार ने तारे जमीन पर में ईशान की मदद की थी, लेकिन सितारे जमीन पर, वे 9 लड़के मेरी मदद करेंगे जिनकी खुद की समस्याएं हैं। मतलब उसका उल्टा।"

Also Read: भारत- पाकिस्तान मैच के लिए 11 हजार जवानों की तैनाती, 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में होगा मुकाबला

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story