लाइफ स्टाइल

महिला आरक्षण मंजूरी बिल के बीच नए संसद भवन पहुंची एक्ट्रेस कंगना रनौत

Sonali kesarwani
19 Sep 2023 9:24 AM GMT
महिला आरक्षण मंजूरी बिल के बीच नए संसद भवन पहुंची एक्ट्रेस कंगना रनौत
x
महिला आरक्षण बिल पास होने के बीच कंगना रनौत जब नए संसद भवन की बिल्डिंग पहुंचीं, तो हर किसी की नजरें उन पर ठहर गईं। बताया जा रहा है कि कंगना को खास न्योता देकर बुलाया गया है।

19 सितंबर को गणेश चतुर्थी के मौके पर पुरानी संसद का आखिरी दिन रहा। इस मौके पर सेंट्रल हॉल में विदाई का प्रोग्राम रखा गया था, जिसके बाद पीएम मोदी और अन्य सांसद नए संसद भवन पहुंचे। इससे पहले सोमवार को केंद्रीय कैबिनेट ने महिला आरक्षण बिल को मंजूरी दे दी। इसी बीच कंगना रनौत भी नए संसद भवन पहुंचीं, जिसका वीडियो सामने आया है। हालांकि कंगना वहां किसलिए पहुंची हैं, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन बताया जा रहा है कि उन्हें इस मौके पर खास तौर पर आमंत्रित किया गया था। कंगना रनौत साड़ी पहनकर नए संसद भवन पहुंची थीं।

महिला आरक्षण बिल को मंजूरी पर यह बोलीं कंगना

सोमवार, 18 सितंबर को केंद्रीय कैबिनेट की बैठक के बाद महिला आरक्षण बिल को मंजूरी मिली, तो कंगना रनौत की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था। उन्होंने तारीफ करते हुए कहा कि अब हमारा वक्त आ चुका है। कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा कि सारा देश एक नए युग का गवाह बना है। अगर कंगना के करियर की बात करें, तो कंगना रनौत इस वक्त अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं, जिसे वह डायरेक्ट कर रही हैं। साथ ही वह इसमें एक्टिंग भी कर रही हैं, और इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी।

Also Read: अमृता शेरगिल की बनाई पेंटिंग बिकी 61. 8 करोड़ में, पेंटिंग ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story