लाइफ स्टाइल

पीएम मोदी के जन्मदिन के बाद गुजरात में बीजेपी करेगी बड़ा बदलाव, लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार होगी टीम

Sonali kesarwani
16 Sep 2023 7:35 AM GMT
पीएम मोदी के जन्मदिन के बाद गुजरात में बीजेपी करेगी बड़ा बदलाव, लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार होगी टीम
x

गुजरात में बीजेपी करेगी बड़ा बदलाव

पीएम मोदी के जन्मदिन से बीजेपी दूसरे दलों से आए नेताओं को पार्टी में शामिल करेंगे। इसकी शुरुआत वडोदरा से होगी। इसके बाद नई टीम घोषित की जाएगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के बाद गुजरात में बीजेपी की नई टीम घोषित होगी। बीजेपी की नई टीम में 2024 को ध्यान में रखकर बदलाव जाने की संभावना है। सूत्रों की मानें तो प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटील नई टीम में काफी चौंकाने वाले बदलाव कर सकते हैं। पार्टी जिन्हें 2024 के चुनावों में प्रत्याशी बनाना चाहती है उन सभी संभावित नेताओं को संगठन की जवाबदेही से मुक्त किया जाएगा। इनके स्थान पर पार्टी नए नेताओं को संगठन में जगह देगी। ऐसे में पार्टी की मुख्य टीम में काफी बदलाव संभावित हैं। चर्चा यहां तक है कि सीआर पाटिल 2024 के अहम चुनाव में नई टीम के साथ मैदान में उतर सकते हैं।

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारी

विधानसभा चुनाव में अपने प्रबंधन का करिश्मा दिखा चुके पाटिल के सामने 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव से अच्छा प्रदर्शन करने की चुनौती है। विधानसभा चुनावों में पेज समिति के प्रयोग से सभी रिकार्ड ध्वस्त करने वाले पाटिल ने अपना होमवर्क काफी मजबूत कर लिया है ऐसे में पाटिल को उनके बड़ी जीत की उम्मीद है। यही वजह है कि पार्टी ने उन्हें 2024 तक बनाए रखने का फैसला किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गृह राज्य होने के चलते पार्टी हर हालत में गुजरात की सभी 26 सीटें फिर से जीतना चाहती है।

Also Read: UAE के नक़्शे में भारत का हिस्सा बना Pok, नाराजगी जताते हुए पकिस्तान ने कही बड़ी बात

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story