लाइफ स्टाइल

अक्षय कुमार स्टारर 'मिशन रानीगंज' अब नेटफ्लिक्स के दर्शकों का बढ़ाएगी जोश, फिल्म की स्ट्रीमिंग हुई शुरू

Shiv Kumar Mishra
1 Dec 2023 11:28 AM GMT
अक्षय कुमार स्टारर मिशन रानीगंज अब नेटफ्लिक्स के दर्शकों का बढ़ाएगी जोश, फिल्म की स्ट्रीमिंग हुई शुरू
x
Akshay Kumar starrer 'Mission Raniganj' will now increase the excitement of Netflix viewers, streaming of the film has started.

पूजा एंटरटेनमेंट की 'मिशन रानीगंज' ने बड़े स्क्रीन्स पर साहस और दृढ़ता की एक बेहद दिलचस्प और आकर्षक कहानी पेश की है। जहां फिल्म ने दर्शकों के दिमाग पर एक अमिट छाप छोड़ी, वहीं यह 2023 की सबसे पसंदीदा और रिव्यूड की गई फिल्मों में से एक बनकर उभरी । बड़े पर्दे पर एक सफल यात्रा तय करने के बाद, अब यह फिल्म ओटीटी पर भी आ गई है और एक्सक्लूसिव तौर पर नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

जी हां, अब समय आ गया है जब दर्शकों को अपनी होम स्क्रीन्स पर 1989 में कोयला खनिकों को बचाने के लिए साहसी स्वर्गीय जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में एक बहादुर मिशन की कहानी देखने को मिल सकती है, क्योंकि अक्षय कुमार अभिनीत 'मिशन रानीगंज' अब केवल नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों पर राज किया है और अब यह ओटीटी स्क्रीन पर भी वही जादू बिखेरने के लिए तैयार है। दरअसल ये फिल्म राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर दर्शकों की पहली पसंद बनकर भी उभरी।

'मिशन रानीगंज' वास्तव में अपनी दिलचस्प कहानी से लाखों लोगों के दिलों को छूने में कामयाब रहीं है।

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, 'मिशन रानीगंज' टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म का म्यूजिक जेजस्ट का है। यह फिल्म उस कोयला खदान दुर्घटना को पर्दे पर जीवंत करती है जिसने न केवल देश बल्कि दुनिया को हिलाकर रख दिया था। जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल का अथक समर्पण, दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई अनुभव देता है। ये फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

Next Story