लाइफ स्टाइल

G 20 की वजह से बंद रहेंगें दिल्ली के सभी थिएटर, क्या शाहरुख की 'जवान' पर पड़ेगा असर?

Sonali kesarwani
6 Sep 2023 6:55 AM GMT
G 20 की वजह से बंद रहेंगें दिल्ली के सभी थिएटर, क्या शाहरुख की जवान पर पड़ेगा असर?
x
शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लोग 7 सितंबर का इंतज़ार कर रहें है।लेकिन इसी बीच G 20 समित के आयोजन के वजह से दिल्ली के सभी थिएटर बंद रहेंगे। तो क्या इसका असर शाहरुख के फिल्म पर भी पड़ेगा?

फिल्म जवान के जबरदस्त क्रेज को देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुनामी बनकर आने वाली है। यह फिल्म 7 सितंबर यानी कल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर फैंस में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं शाहरुख खान भी इस फिल्म को लेकर अलग-अलग तरीके से प्रचार में जुटे हैं। लेकीन राजधानी दिल्ली में जी 20 शिखर सम्मेलन के चलते फिल्म की कमाई पर असर देखने को मिल सकता है। कहा जा रहा है कि जी 20 के दौरान दिल्ली के कुछ सिनेमाघरों को बंद किया जा सकता है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इसका सीधा असर शाहरुख की फिल्म की कमाई पर पड़ सकता है। दिल्ली के चार सिनेमाघर PVR Plaza, Rivoli, Odeon, ECX बंद रहेंगे।

फिल्म की कमाई पर कितना पड़ेगा असर?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जी 20 समिट के चलते जिन सिनेमाघरों को बंद करने का फैसला किया गया है, वो सभी सिंगल स्क्रीन थिएटर्स हैं। जिनकी क्षमता 2000 सीटों से ज्यादा की नहीं है। ऐसे में फिल्म की कमाई ज्यादा प्रभावित नहीं होगी। साथ ही थिएटर्स के बंद रहने से प्रभावित हुई कमाई की क्षतिपूर्ति हो सकेगी, क्योंकि इस बार दिल्ली में पूरे चार दिनों का वीकेंड पड़ रहा है।

Also Read: India vs Bharat विवाद के बीच अमिताभ बच्चन ने ट्वीट ने मचाया बवाल, जानिए ऐसा क्या लिख दिया

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story