लाइफ स्टाइल

ओटीटी पर रिलीज हुआ 'बंबई मेरी जान' का ट्रेलर, दिखाई जाएगी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कहानी

Sonali kesarwani
4 Sep 2023 10:30 AM GMT
ओटीटी पर रिलीज हुआ बंबई मेरी जान का ट्रेलर, दिखाई जाएगी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कहानी
x

ओटीटी पर रिलीज हुआ 'बंबई मेरी जान' का ट्रेलर

फिल्म 'बंबई मेरी जान' का ट्रेलर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रेलीज होते ही छा गया। जानिए क्या है फिल्म की कहानी।

फिल्म बंबई मेरी जान का ट्रेलर आमने आ चुका है, जिसमें बंबई पर राज करने की कहानी से लेकर गैंगवार को दिखाया गया है। पीरियड क्राइम ड्रामा वेब सीरीज़ बंबई मेरी जान अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में के के मेनन और अविनाश तिवारी दोनों है। जिन्हे ओटीटी का दिग्गज अभिनेता कहा जाता है। ट्रेलर में देखकर साफ पता चलता है कि फिल्म बंबई की सत्ता और गैंगवार पर बनी है कि कैसे बंबई में अंडरवर्ल्ड की शुरुआत हुई और कैसे बंबई मुंबई बन गई। 3 मिनट के धमाकेदार ट्रेलर में रोंगटे खड़े कर देने वाले सीन और डायलॉग हैं। खूंखार गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम की भूमिका अविनाश तिवारी निभा रहे हैं, जबकि के के मेनन ने दाऊद के पिता इब्राहिम कास्कर का रोल प्ले किया है, जो पूर्व अपराध शाखा पुलिस कांस्टेबल थे।

14 सितंबर को रेलीज होगी फिल्म

इस फिल्म को रेंसिल डिसिल्वा और शुजात सौदागर ने प्रोड्यूस किया है,जबकि फिल्म हुसैन जैदी की 2012 की किताब, डोंगरी टू दुबई: सिक्स डिकेड्स ऑफ द मुंबई माफिया पर बेस्ड है। फिल्म में निवेदिता भट्टाचार्य, कृतिका कामरा,के के मेनन,और अविनाश तिवारी लीड रोल में हैं। 14 सितंबर को फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

Also Read: 'वन नेशन, वन इलेक्शन' पर राकेश टिकैत की पहली प्रतिक्रिया, कहा- राष्ट्रपति को ज्यादा पावर देकर विपक्ष की सरकार गिरा देंगे

Next Story