लाइफ स्टाइल

Big FM शुरू करने का जा रहा है हॉरर शो ‘अभिशप्त’, 10 से 12 मिनट का होगा हर एपिसोड

Sonali kesarwani
14 Oct 2023 10:14 AM GMT
Big FM शुरू करने का जा रहा है हॉरर शो ‘अभिशप्त’, 10 से 12 मिनट का होगा हर एपिसोड
x
इस डिजिटल जमाने के साथ कदम मिलाने के लिए Big FM एक हॉरर शो शुरू करने जा रहा है।

धीरे-धीरे देश डिजिटल की दुनिया में आग बढ़ रहा है फिर चाहे चीजे ऑनलाइन खरीदना हो या OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्में देखना हो हर बदलाव हमारे अंदर देखें जा सकते हैं ऐसे ही दर्शकों को देखते हुए BIG FM ने अपना एक ऑडियो शो जो एक हॉरर शो है वो शुरू किया है उसका नाम अभिशप्त रखा गया है। ये शो शुक्रवार यानी 13 अक्टूबर को रात 10 बजे शुरू होगा। ये शो डरावनी कहानियों का एक संग्रह होगा जो दर्शकों को भूत की कहानियां सुनाएगा।

हर एपिसोड 10 से 12 मिनट को होगा।

ASMR यानी ऑटोनॉनस सेंसरी मेरिडियन रिस्पॉन्स यह एक ऑडियो अनुभव है ये ऑडियो से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचता है वहीं, रेडियों नेटवर्क में से एक BIG FM ने अपने शो अभिशप्त को लाने का विचार बनाया है ये शो ASMR का पहला हॉरर शो होगा। इस शो में आपको रहस्यमयी कहानियां, दबी-दबी आवाज में डरावनी आवाजे आपको सुनाई देंगी ऐसा लगेगा कि जैसा ये शो आपकी आंखों के सामने चल रहा हो। ये शो 6 काल्पनिक डरावनी कहानियों का एक श्रृंखला है जिसका हर एक एपिसोड 10 से 12 मिनट तक चलेगा। यह देर रात इसलिए शुरू किया जा रहा है ताकि इसे आप आसानी से देख पाएं। ये शो आपको बिना एड के दिखाया जाएगा और शो आपको डरावनी और साथ में रोमांच की गारंटी देता है।

Spotify पर भी होगा उपलब्ध

सुनील कुमारन दो BIG FM के सीओओ ने कहा- उनका मानना है कि ऐसे समय में अभी ऑडियो की ज्यादा डिमांड है हम उनके लिए BIG FM में दर्शकों के लिए एक नया अनुभव और शो लेकर आए हैं। इस शो को लोगों के सामने लाने के लिए हम बेहद खुश है। उन्होंने आगे बताया कि इस शो को लोगों से जोड़े रखने के लिए इसकी सारी कहानियां हिंदी में होंगी। ये शो हमारे दर्शकों के लिए बेहद खास होगा वहीं साथ में इस शो को सबसे फेमस ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Spotify पॉडकास्ट में भी उपलब्ध होगा।

Also Read: भारत- श्रीलंका के बीच फेरी सर्विस शुरू होने पर पीएम मोदी ने कही बड़ी बात, जानिए क्या कहा

Tagsbig fm
Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story