लाइफ स्टाइल

Bigg Boss 14 खतम होने के बाद इस फ़ेमस ऐक्ट्रेस को मिली रेप की धमकी, जानिए वजह

Sonali kesarwani
5 Sep 2023 9:30 AM GMT
Bigg Boss 14 खतम होने के बाद इस फ़ेमस ऐक्ट्रेस को मिली रेप की धमकी, जानिए वजह
x

जैस्मिन भसीन ने किया खुलासा 

Big Boss 14 खतम होने के बाद एक कांटेस्टेंट ने राज खोला है। उन्होने बताया कि शो खतम होने के बाद उन्हे रेप की धमकियां मिली।

टीवी की फ़ेमस स्टार जैस्मिन भसीन ने खुलासा किया है। वो बिग बॉस 14 में नजर आई थीं। उन्होने कहा कि शो खतम होने के बाद मुझे धमकी मिलती थी। दरअसल जैस्मीन और अली काफी समय से रिलेशनशिप में है। ये बात किसी से छुपी नहीं है कि दोनों के बीच कैसा रिश्ता है। उनका चुलबुला स्वभाव और दिलकश अदाओं का हर कोई दीवाना है। जैस्मिन ने कईं टीवी सीरियल्स में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है। एक्ट्रेस ने ‘दिल से दिल तक’, ‘नागिन’, ‘दिल तो हैप्पी है जी’, ‘जब वी मैच्ड’ जैसे कई सुपरहिट सीरियल्स में काम किया है।

जैस्मिन को मिली थीं रेप की धमकी

एक इंटरव्यू में उन्होने बताया कि वो ऑनलाइन ट्रोलर्स से रेप की धमकियां मिलने को याद किया और बताया कि वह इससे कैसे निपटीं। जैस्मिन ने खुलासा किया, “ ये एक कंटेस्टेंट के फैन से था। किसी से प्यार करते हुए, मुझे समझ नहीं आता कि वे किसी से नफरत कैसे शुरू कर सकते हैं। आप सामने वाले व्यक्ति को वही देते हैं जो आपके दिल में है चाहे वो प्यार हो या नफरत। जो इंसान किसी और के लिए प्यार रखता है, वह मेरे लिए इतनी नफरत कैसे कर सकता है?" जैस्मिन ने कहा कि उस दौरान, हेट इतनी ज्यादा थी कि इसने वास्तव में मुझे डिप्रेशन में डाल दिया था।

Also Read: मनीषा रानी ने शेयर किया अपने अपकमिंग सॉन्ग "जमना पार" का लुक, टोनी कक्कड़ ने किया प्यार भरा कमेंट

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story