लाइफ स्टाइल

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी ने घरवालों के सामने खोला बाबू भैया का पोल, जानिए किस बात से हुआ में झगड़ा

Sonali kesarwani
17 Oct 2023 7:54 AM GMT
Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी ने घरवालों के सामने खोला बाबू भैया का पोल, जानिए किस बात से हुआ में झगड़ा
x
Bigg Boss 17: सलमान खान का शो 'बिग बॉस' शुरू हुए एक दिन नहीं बीता था कि घर वालों में आपसी जंग शुरू हो चुकी है कौन दुश्मन बनेगा कौन दोस्त ये नजर आ रहा है।

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में धीरे-धीरे घर वाले सेटल होना भी शुरू हो गए हैं और इन सबके बीच बिग बॉस की जान मतलब लड़ाईयां भी सामने आ रही है घर में कौन कैसा और क्या काम करेगा इसको लेकर मतभेद शुरू हो गए हैं सोमवार को यूके राइडर अनुराग डोभाल और मुनव्वर फारूकी के बीच जंग छिड़ गई। घर के कामों को लेकर दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर पलटवार किए।

अभिषेक के सपोर्ट में उतरे मुनव्वर

घर में बर्तन धोने के लिए जिगना और अभिषेक के बीच लड़ाई शुरू हुई थी क्योंकि जिगना अभिषेक को बोलती हैं कि जाकर बर्तन धो लो आप। अभिषेक बर्तन के लिए मना कर देते हैं और दोनों का झगड़ा बढ़ जाता है इसी बीच अनुराग आते है उनके पास ड्यूटी बांटने के राइट्स हैं तो वह बर्तन के लिए अभिषेक को बोलते हैं पर वह नहीं मानते, ये देख मुनव्वर आते हैं और अनुराग को बोलेत हैं जब तक आप ड्यूटी नहीं बाटेंगे कोई भी घर वाला काम नहीं करेगा।

मुनव्वर ने किया अनुराग का झूठ वायरल

इसी बहस के बीच मुनव्वर अनुराग से पूछते हैं कि आप सबसे पूछ रहे हो कि काम किया या नहीं तो आप बताओ आपने क्या काम किया है तबसे। इसके बाद अनुराग कहते हैं कि मैं क्यों बताऊं, मैंने बहुत चीजें की हैं, मुझे याद नहीं। मुनव्वर कहते हैं कि बेटा तू झूठ बोल रहा है, तूने मुझसे कहा कि रात को तूने बर्तन धोए तो चलो मैं अभी हर एक कंटेस्टेंट से पूछता हूं कि तूने बर्तन धोए या नहीं। इस पर अनुराग कहते हैं कि मुझे याद नहीं था इसलिए मैंने ऐसे ही बोल दिया। इसके बाद मुनव्वर कहते हैं कि बेटा तुम कुछ भी नहीं कर रहे बस यहां से वहां जाकर सबको बोल रहे हो कि आप ये काम करो, वो काम करो। वहीं मुनव्वर के बाद कई घरवाले अनुराग के खिलाफ नजर आए और वे उनके द्वारा दी गई ड्यूटी का विरोध भी करता दिखे। अब देखते हैं मुनव्वर और अनुराग की ये लड़ाई कब तक चलेगी।

Also Read: 2024 में बूढ़ा होगा यूरोप, तेजी से बढ़ रहा बुजुर्ग अनुपात, जानिए WHO ने क्या कहा

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story