लाइफ स्टाइल

रिलीज से पहले ट्रेंड हुआ बायकॉट 'जवान', शाहरुख खान को इस फिल्म मे लग सकता है बड़ा झटका

Sonali kesarwani
6 Sep 2023 10:56 AM GMT
रिलीज से पहले ट्रेंड हुआ बायकॉट जवान, शाहरुख खान को इस फिल्म मे लग सकता है बड़ा झटका
x

रिलीज से पहले ट्रेंड हुआ बायकॉट 'जवान'

शाहरुख खान की फिल्म कल यानी 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। लेकिंन इससे पहले सोशल मीडिया पर बायकॉट जवान का ट्रेंड चल चुका है।

शाहरुख की फिल्म रिलीज से पहले उन्हे बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल सोशल मीडिया पर जवान बायकॉट ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर पर जवान के बायकॉट वाला हैशटैग चलने लगा है। कई लोग जवान फिल्म के बायकॉट करने की बात कहते हुए ट्वीट कर रहे हैं। इससे पहले शाहरुख खान की ही पठान के खिलाफ भी इसी तरह माहौल बनाया गया था। पर जब फिल्म रिलीज़ हुई थी तो उसने हिंदी सिनेमा के सारे रिकॉर्ड ही तोड़ दिए थे।

मंदिर प्रोमोशन के लिए नही है

फिल्म को लेकर अलग-अलग लोग अलग-अलग कारण देकर शाहरुख की फिल्म के बायकॉट की बात कह रहे हैं। हालांकि, इन ट्रेंड्स का कितना असर होगा ये कहना मुश्किल है क्योंकि एडवांस बुकिंग देखें तो जवान को लेकर लोगों में खासा क्रेज नजर आ रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के 10 लाख टिकट एडवांस में बिक चुके हैं। ट्विटर पर बायकॉट जवान मूवी नाम का हैशटैग चल रहा है। इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए एक ट्विटर यूज़र ने लिखा, “हमारे मंदिर तुम्हारे प्रमोशन के लिए स्टूडियो नहीं हैं। फिल्म की रिलीज से पहले ही क्यों तुम्हें हिंदू मंदिर याद आते हैं? इस बकवास को बंद करो।”

Also Read: आराध्या बच्चन ने लिया श्रीकृष्ण का रूप, जन्माष्टमी पर इस फोटो ने जीता फैंस का दिल

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story