लाइफ स्टाइल

कांग्रेस का केंद्र सरकार को खुली चुनौती, कहा- संसद में दिखाई जाएगी शाहरुख की 'जवान'!

Sonali kesarwani
10 Sep 2023 10:17 AM GMT
कांग्रेस का केंद्र सरकार को खुली चुनौती, कहा- संसद में दिखाई जाएगी शाहरुख की जवान!
x

कांग्रेस का केंद्र सरकार को खुली चुनौती

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने संसद भवन में 'जवान' की स्क्रीनिंग करने के लिए कहा है। इससे पहले उन्होंने 'गदर 2' की स्क्रीनिंग करवाई थी।

शाहरुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस पर भूचाल लेकर आई है। फिल्म देखने के लिए लोगों के बीच पागलपन है। वहीं कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने संसद भवन में 'जवान' की स्क्रीनिंग करने के लिए कहा है। इससे पहले उन्होंने 'गदर 2' की स्क्रीनिंग करवाई थी। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने शनिवार को केंद्र सरकार को नए संसद भवन में 'जवान' की स्क्रीनिंग करने की चुनौती दी। कुछ दिन पहले उन्होंने सनी देओल की ब्लॉकबस्टर सीक्वल 'गदर 2' की स्क्रीनिंग की थी। 'जवान' फिल्म में शाहरुख खान जैसे टॉप लेवल के कलाकार हैं। साथ ही साउथ के स्टार्स विजय सेतुपति और नयनतारा भी लीड रोल्स में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड-सेट कर रही है और रिलीज के बाद केवल दो दिनों में 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है।

क्या है पूरी स्टोरी

रमेश ने फिल्म में सरकारी अस्पतालों को जर्जर स्थिति में दिखाते हुए किसान आत्महत्याओं का संदर्भ दिया गया है। साथ ही, फिल्म में शाहरुख खान का एक डायलॉग है, 'जो आपसे वोट मांग रहा है आप उनसे सवाल पूछो। पूछो उनसे कि अगले 5 साल तक मेरे लिए क्या करोगे।' इस पर भी खूब तानाकसी हो रही है। सनी देओल-स्टारर 'गदर 2' को 25 अगस्त से तीन दिनों तक सभी लोकसभा सदस्यों के लिए दिखाया गया था। यह पहली बार था कि संसद में किसी फिल्म की स्क्रीनिंग की गई थी।

Also Read: IND vs PAK के बीच महमुकाबला होगा आज, जानिए घर बैठे फ़्री में कैसे देखें क्रिकेट

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story