लाइफ स्टाइल

इस मेगा बजट फिल्म से दिशा पाटनी का पत्ता साफ, साल 2024 से तय होगी करियर की अंतिम दिशा

Desk Editor Special Coverage
22 Nov 2023 5:57 AM GMT
इस मेगा बजट फिल्म से दिशा पाटनी का पत्ता साफ, साल 2024 से तय होगी करियर की अंतिम दिशा
x
Disha Patani's name is clear from this mega budget film, the final direction of her career will be decided from the year 2024.

अभिनेत्री दिशा पाटनी ने अपने अभिनय जीवन की शुरुआत साल 2015 में अभिनेता वरुण तेज के साथ तेलुगु फिल्म ‘लोफर’ से की और उसके अगले साल ही दर्शकों को उन्होंने अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से अपनी तरफ आकर्षित किया। इसी दौरान उनके प्रेम प्रसंग हिंदी फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ भी सुर्खियों में आए। तब से अब तक दिशा पांच बड़ी हिंदी फिल्मों ‘बागी 2’, ‘भारत’, ‘मलंग’, ‘राधे’ और ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में मौके पा चुकी हैं, लेकिन उनकी एक अभिनेत्री के तौर पर पहचान बननी अभी भी बाकी है।

इस बीच दिशा और टाइगर श्रॉफ के रास्ते भी अलग हो चुके हैं। टाइगर श्रॉफ अपनी लगातार फ्लॉप फिल्मों के चलते इन दिनों अवसाद में बताए जाते हैं। अपनी पिछली फिल्म ‘गणपत’ के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल होने के दुख से उबरने में भी उनको काफी समय लग रहा है। क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान पान मसाले के एक ब्रांड की इलायची के विज्ञापन में साउथ अभिनेता महेश बाबू के साथ दिखे टाइगर की ब्रांड वैल्यू भी काफी तेजी से नीचे आई है। और, इसी अंदेश में दिशा ने टाइगर का हाथ और साथ दोनों छोड़ा।


दिशा पटानी की इस साल रिलीज होने के लिए प्रस्तावित इकलौती फिल्म ‘योद्धा’ अब अगले साल तक के लिए खिसक चुकी है। नाग अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर भी अभी स्थिति साफ नहीं है। इसमें दिशा को प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण जैसे दिग्गजों के बीच उनका क्या काम होगा, इसके लिए फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा। लेकिन, जिस एक फिल्म को साइन करने का इंतजार खुद दिशा को भी खूब रहा, वह फिल्म है निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘कर्ण’। महाभारत के इस चर्चित पात्र पर वैसे तो कई फिल्मों के एलान हो चुके हैं लेकिन राकेश की फिल्म पर ही इंडस्ट्री की निगाहें सबसे ज्यादा टिकी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म की संभावित हीरोइनों की लिस्ट से दिशा पाटनी का नाम अब हट चुका है और राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने फिल्म के लिए किसी ऐसी हीरोइन की तलाश शुरू कर दी है, जो हो तो दक्षिण भारत से लेकिन जिसकी पहचान हिंदी पट्टी में भी बन चुकी हो। फिलहाल इस सूची में शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की हीरोइन नयनतारा का नाम सबसे आगे हैं।स मेगा बजट फिल्म से पाटनी का पत्ता साफ, साल 2024 से तय होगी करियर की अंतिम दिशा

Next Story