लाइफ स्टाइल

प्रेमिका को ना भेजें इस तरह के मैसेजेस वरना….!

सुजीत गुप्ता
15 Sep 2021 11:04 AM GMT
प्रेमिका को ना भेजें इस तरह के मैसेजेस वरना….!
x

अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मैसेज के जरिए चैट करते हैं तो फिर आपको थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है क्योंकि आपका एक भी गलत शब्द आपके रिश्ते को हमेशा के लिए खत्म कर सकता है.तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर वो कौन से टेक्स्ट मैसेजेस हैं जिन्हें भेजने पर आपकी गर्लफ्रेंड से आपका रिश्ता मजबूत होने से पहले ही टूट सकता है।

-अक्सर देखा जाता है कि चैटिंग करते-करते लड़के अपनी गर्लफ्रेंड से ये पूछ बैठते हैं कि तुमने खाना खाया या नहीं और खाने में क्या खाया वगैरह-वगैरह. सच मानिए आपका यह सवाल उसे एकदम बचकाना लग सकता है इसलिए इसके बजाय कुछ दूसरी मज़ेदार बात करें.

-अपनी गर्लफ्रेंड से चैटिंग पर मैसेज के जरिए आप उससे ये पूछने की गलती ना करें कि तुमने आज क्या पहना है. इस तरह का मैसेज उसे अच्छा नहीं लगेगा और आपके इस सवाल से उसके मन में भी यही सवाल उठेगा कि इस सवाल से आखिर आप उससे जानना क्या चाहते हैं.

-अपनी प्रेमिका से मैसेज पर अगर आप उसकी फोटो की डिंमाड करते हैं तो ऐसा करना आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है. अपनी प्रेमिका को फोटो सेंड करो या फिर मैं तुम्हें देखना चाहता हूं, इस तरह के मैसेज ना करें. इस तरह के मैसेज को पढ़कर वो निराश हो सकती है इसलिए इस तरह का मैसेज करने से बचें.

-अगर आपकी प्रेमिका आपके मैसेज का जवाब नहीं दे रही है तो फिर उसे यह मैसेज ना लिखें कि तुम जवाब क्यों नहीं दे रही हो या फिर तुम हमेशा बिजी रहती हो और मेरे मैसेज का जवाब नहीं देती हो. ऐसा मैसेज लिखकर भेजने से हो सकता है कि वो नाराज़ हो जाए. इसलिए ऐसा भूलकर भी ना लिखें क्योंकि वो हर समय आपको मैसेज नहीं कर सकती इसलिए उसे थोड़ा स्पेस दें।

-अपनी प्रेमिका से जब भी आप चैटिंग करते हैं तो आपको इस बात का खास ख्याल रखना चाहिए कि आप उससे ये ना कहें कि क्या तुम थक नहीं रही हो, या फिर तुम मेरे दिमाग में पूरे दिन बसी रही. चैटिंग के दौरान इस तरह की लाइन लिखना आपके रिश्ते के लिए सही नहीं होगा, हो सकता है कि आपके इस मैसेज को देखने के बाद आपकी गर्लफ्रेंड आपको ब्लॉक ही कर दे.

Next Story