लाइफ स्टाइल

सुबह उठते ही हर कपल को करने चाहिए ये चार काम, रिश्ते में कभी कम नहीं होगा प्यार

सुजीत गुप्ता
21 March 2022 1:38 PM GMT
सुबह उठते ही हर कपल को करने चाहिए ये चार काम, रिश्ते में कभी कम नहीं होगा प्यार
x

रिश्ते की मजबूती बढ़ाने और प्यार बरकरार रखने के लिए हर कपल को सुबह सुबह ये चार काम करने चाहिए ।

सुबह की प्यारी मुस्कान

अपने दिन की शुरुआत अच्छे से करने के लिए कपल को सुबह उठते ही एक दूसरे को मॉर्निंग विश करने की आदत डालनी चाहिए। जब आपका पार्टनर उठते ही आपको देखकर मुस्कुराते हुए दिन की विश करेगा तो आपको भी अच्छा लगेगा और पूरा दिन फ्रेश मूड में बितेगा। इसलिए एक दूसरे को हर सुबह प्यार से विश करें।

साथ करें नाश्ता

हो सकता है कि काम के कारण आप पूरा दिन अपने पार्टनर से बात नहीं कर पाते और शाम में काम की थकान की वजह से भी उनसे सही से बात न पाएं। ये भी हो सकता है कि आप दोनों का लंच व डिनर भी एक साथ न हो पाता हो लेकिन सुबह का नाश्ता आपको एक दूसरे के हमेशा करीब रखेगा। अगर हमेशा आपका पार्टनर ही नाश्ता बनाता हो तो कभी कभी सुबह की चाय या कॉफी आप बना कर उनको सरप्राइज दे सकते हैं। एक साथ किचन में खड़े होकर ब्रेकफास्ट बनाते समय कुछ समय भी बिता सकते हैं। ये साथ बिताया थोड़ा थोड़ा समय भी कपल के बीच प्यार कभी कम नहीं होने देता।

पार्टनर की करें तारीफ

हर व्यक्ति को अपनी तारीफ सुनकर खुशी होता है। वहीं अगर ये तारीफ आपका पार्टनर करें, प्यार अधिक बढ़ता है। आप को अपने पार्टनर की समय समय पर तारीफ करनी चाहिए। ऐसे में उनको लगेगा कि आप कितना भी व्यस्त क्यों न हों, उनको नोटिस करते हैं।आप उनके लुक्स के अलावा उनके काम, पर्सनालिटी किसी भी बात की तारीफ कर सकते हैं। तारीफ से उनके दिन की शुरुआत अच्छी होती है और अगर आपके साथी का मूड अच्छा होगा तो आपके मूड पर भी अच्छा प्रभाव पड़ेगा।

हंसी-खुशी से हो सुबह की शुरुआत

अगर आपकी सुबह अच्छे मूड में होगी तो आपका और आपके पार्टनर का पूरा दिन बेहतरीन गुजरेगा। इसलिए रात की नींद के साथ बीते हुए कल की बातों को भूल कर नई सुबह की शुरुआत मस्ती मजाक के साथ करें। एक दूसरे को खुश करने या हंसाने के लिए जोक्स सुनाएं। इससे आपके पार्टनर का मूड अच्छा रहता है। काम का बोझ या अन्य तनाव से वह बाहर आते हैं और आपके साथ भी अच्छे से बर्ताव करते हैं।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story