लाइफ स्टाइल

‘टाइगर 3’ का ट्रेलर देख फैंस हुए दीवाने, इमरान हाशमी का नया लुक लोगों को आया खूब पसंद

Sonali kesarwani
16 Oct 2023 8:41 AM GMT
‘टाइगर 3’ का ट्रेलर देख फैंस हुए दीवाने, इमरान हाशमी का नया लुक लोगों को आया खूब पसंद
x
सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' का ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया।

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है इस फिल्म में सलमान खान एक अलग ही जोन में नजर आएंगे। उनके साथ इसमें कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में होंगी। सलमान खान के फैंस काफी समय से इस दिन का इंतजार कर रहे थे आखिरकार सोमवार 16 अक्टूबर को वो दिन आ गया और भाईजान के फैंस अब टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग और रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

टाइगर 3 में हुई नई एंट्री

टाइगर 3 के ट्रेलर में सलमान खान काफी इंटेंस लुक ने नजर आए हैं उनके लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। वहीं, दर्शकों को फिल्म में एक नए विलेन की एंट्री बेहद पसंद आ रही है वह है इमरान हाशमी वह दमदार किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। वह टाइगर से उसका परिवार और उसका देश, दोनों छीनने की कोशिश करेगा।

टाइगर 3 इस दिन होगी रिलीज

ट्रेलर के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। फिल्म दिवाली वाले दिन यानी 12 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सलमान खान की पैन इंडिया फिल्म सिर्फ हिंदी में ही नहीं बल्कि तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी।

Also Read: लालू परिवार को जमीन घोटाले में कोर्ट से मिली बड़ी राहत, तारीख पर नहीं आना होगा कोर्ट

'टाइगर 3' देखने से पहले ये करें काम

इस फिल्म की कहानी को समझने के लिए आपको 'टाइगर जिंदा है', 'पठान' और 'वॉर' देखना जरूरी है। क्योंकि 'टाइगर 3' में इन तीनों फिल्मों का मिलन होने वाला है। इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी दिखाया गया है।

Also Read: ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका के बीच लखनऊ में मुकाबला आज, जानिए पिच और मौसम का मिजाज

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story