लाइफ स्टाइल

गुनगुन गुप्ता का अब दूसरा Sexy video हुआ वायरल, देखिए पूरा वीडियो

Desk Editor Special Coverage
22 Nov 2023 10:21 AM GMT
गुनगुन गुप्ता का अब दूसरा Sexy video हुआ वायरल, देखिए पूरा वीडियो
x
Gungun Gupta's second sexy video now goes viral, watch full video

Gungun Gupta Sexy video viral in social media : सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर गुनगुन गुप्ता का हाल ही में एक एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था. जिसे लोग जमकर शेयर कर रहे थे. इसके बाद अब उनका एक नया वीडियो सामने आया जिसमें वो अपने बेड़रुम में एक वीडियो रील बना रही हैं. इस वीडियो के तेजी से वायरल होने के बाद एक बार फिर गुनगुन मेट्रो स्टेशन पर दिखाई दी जहां वो सीढ़ीयों से निचे आते हुए डांस की अदाएं दिखा रही हैं.

दिल्‍ली के पश्चिम बिहार की रहने वाली कॉलेज छात्रा और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर व यूट्यूबर गुनगुन गुप्ता लगातार सुर्खियों में है। गुनगुन गुप्‍ता का कथित MMS वीडियो वायरल होने के बाद से ही वे सुर्खियों में बनी है।

कहा जा रहा है कि गुनगुन गुप्‍ता ने अपना इंस्‍टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। हालांकि उससे पहले गुनगुन ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी लगाकर इस वायरल वीडियो पर सफाई दी और इसे एडिट किया हुआ बताया। साथ ही कहा कि वह इसके बारे में सब कुछ बताना चाहती है, मगर उसे थोड़ा वक्‍त चाहिए।


गुनगुन गुप्‍ता की सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर बनने की शुरुआत कैसे हुई? इसका जवाब खुद गुनगुन गुप्‍ता ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्‍यू में दिया। गुनगुन गुप्‍ता ने बताया था कि स्‍कूल के दिनों से उसने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने शुरू कर दिए थे। पहले टिकटॉक, फिर स्‍नेपचैट और अब इंस्‍टाग्राम व यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड करती हैं।


पिछले साल ही 12वीं पास करने वाली गुनगुन गुप्‍ता की माने तो वे शुरुआती दिनों में वह अपने घर पर रात को कमरा बंद करके मिरर के सामने खड़े होकर वीडियो बनाया करती थी। परिजनों के डर से गुनगुन ने घर के सभी सदस्‍यों को अपनी सोशल मीडिया आईडी से ब्‍लॉक कर दिया था। इस बीच गुनगुन गुप्ता के कई वीडियो है जो काफी वायरल हो रहे हैं।

Next Story