लाइफ स्टाइल

इमरान खान ने 'एक मैं और एक तू' फिल्म में करीना के साथ अनुभव को पोस्ट के जरिए किया साझा

Sonali kesarwani
26 Sep 2023 8:39 AM GMT
इमरान खान ने एक मैं और एक तू फिल्म में करीना के साथ अनुभव को पोस्ट के जरिए किया साझा
x
इमरान खान ने 'गोरी तेरी प्यार में' की शूटिंग के अनुभव को साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इमरान ने बताया कि 'एक मैं और एक तू' में करीना के साथ काम करने के बाद उन्हें काफी अच्छा लगा था।'

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान ने 'ब्रेक के बाद' और 'जाने तू या जाने ना' से अपनी पहचान बनाई। अपने शानदार अभिनय के दम पर उन्होंने अपना नाम बॉलीवुड में स्थापित किया। हाल ही में उन्होंने 'गोरी तेरी प्यार में' के शूटिंग के दिनों को याद किया है। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान नजर आई थीं। इमरान खान ने 'गोरी तेरी प्यार में' की शूटिंग के अनुभव को साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। और बताया कि 'एक मैं और एक तू' में करीना के साथ काम करने के बाद उन्हें काफी अच्छा लगा था। उन्होंने कहा कि निर्देशक पुनित मल्होत्रा के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म थी। उन्होंने बताया फिल्म के पहले चरण की शूटिंग बेंगलुरु में हुई थी, जिससे उनके स्कूल के दिनों की याद ताजा हो गई थी। बेंगलुरु में धामकेदार शूटिंग हुई थी, खासतौर पर 'धत तेरी की' गाने की।

शूटिंग के दौरान के अनुभव को किया साझा

मुझे याद है उस समय में 'तैय्यब अली' की शूटिंग कर रहा था और रात में 'गोरी तेरी प्यार में' के लिए शूट कर रहा था।' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 2013 की गर्मी बहुत भयंकर थी, क्योंकि उन्होंने 'गोरी तेरी प्यार में' और 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा' की शूटिंग पूरी करने के लिए कड़ी मेहनत की थी। हालांकि उन्होंने साथ ही कहा कि शूटिंग के दौरान उन्हें बहुत ज्यादा मजा आया। बता दें कि 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'कट्टी बट्टी' के बाद इमरान अचानक सिनेमा से गायब हो गए। हालांकि उनके फैंस के लिए खुशखबरी है कि जल्द ही वह अपना ओटीटी में अपना डेब्यू कर सकते हैं। अब्बास टायरवाला के साथ इसे लेकर उनकी बातचीत हो रही है, जो कि एक जासूसी एक्शन ड्रामा सीरिज होगी।

Also Read: जम्मू- कश्मीर में जल्द हो सकते है चुनाव, अमित शाह ने घर पर की मैराथन बैठक

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story