लाइफ स्टाइल

प्रभास की सबसे बड़ी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में कुछ भी लीक होने पर होगी कानूनी कार्यवाही, जानिए मेकर्स का फैसला

Sonali kesarwani
21 Sep 2023 10:19 AM GMT
प्रभास की सबसे बड़ी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में कुछ भी लीक होने पर होगी कानूनी कार्यवाही, जानिए मेकर्स का फैसला
x
प्रभास की आने वाली सबसे बड़ी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के सेट से एक फोटो वायरल हो गई थी, जिसके बाद अब मेकर्स ने इस पर एक्शन लिया है। मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी लीक करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का फैसला किया है और सख्त कदम उठाया है।

प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' पिछले कुछ सालों से चर्चे में है और ये सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है। फिल्म में कई बड़े स्टार्स हैं, जिनमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन, अमिताभ बच्चन और कई बड़े नाम शामिल हैं। फिल्म का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है, जो 'महानती' और 'येवडे सुब्रमण्यम' जैसी बॉक्स ऑफिस हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। फिल्म से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आई है। वैजयंती मूवीज ने कॉपीराइट उल्लंघन के खिलाफ कानूनी नोटिस जारी किया है। उन्होंने कॉपीराइट नोटिस की घोषणा करने के लिए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है। नोटिस के अनुसार, सोशल मीडिया सहित किसी भी व्यक्ति द्वारा फिल्म से संबंधित किसी भी तरह के सीन, फुटेज, इमेज, म्यूजिक या किसी चीज को शेयर करना एक आपराधिक अपराध होगा, जो 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय होगा।

मेकर्स ने लिया फैसला

‘कल्कि 2898 एडी’ प्रभास और दीपिका पादुकोण की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है। इसे हाल ही में एक झटके का सामना भी करना पड़ा। फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरों को लीक कर दिया गया था, जिससे जाहिर तौर पर प्रोडक्शन टीम में निराशा पैदा हुई और अब ये बड़ा कदम उठाना पड़ा है। इसके अलावा, इसमें कहा गया है कि फिल्म से संबंधित किसी भी कॉन्टेंट को शेयर करना, चाहे वह सीन या कुछ भी हो, कॉपीराइट के तहत एक आपराधिक अपराध है। फिल्म से संबंधित जानकारी, न्यूज या कंटेट शेयर करने या लीक करने में शामिल पाए जाने वाले किसी भी व्यक्ति को साइबर पुलिस की सहायता से कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

Also Read: बारिश से धुला भारत-मलेशिया का क्वार्टर फाइनल, जानें किसे मिला सेमीफाइनल का टिकट

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story