लाइफ स्टाइल

आदमी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ करना चाहता है ये गन्दा काम

सुजीत गुप्ता
29 Aug 2021 7:15 AM GMT
आदमी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ करना चाहता है ये गन्दा काम
x

आज के समय में शादीशुदा जीवन में सेक्स का बहुत अहम रोल होता है. ऐसे में सेक्स के लिए कपल नयी नयी पोजीशन अपनाते हैं, लेकिन एक पुरुष की निगाह में गर्लफ्रेंड और पत्नी में बहुत अंतर होता है. जो काम वह गर्लफ्रेंड के साथ कर सकते हैं वो पत्नी के साथ नहीं. हम बताते हैं आपको पुरुषो को बाहर वाली वाली अधिक भाती है और कौन से काम है जो उसके साथ ही कर सकता है.

- गर्लफ्रेंड की डांट भी पुरुषों को अच्छी लगती है, किन्तु वहीं बीवी डांट दे तो वो उसे इगो समझ कर उल्टा लडऩा चालू कर देते हैं.

- एक पुरुष अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सिगरेट का कश तो लगा सकता है, मगर अपनी पत्नी के साथ नहीं. एक गर्लफ्रेंड के साथ कोई भी पुरुष अल्कोहल लेना पसंद करता है. किन्तु बीवी के साथ नहीं.

- पुरुषों को गर्लफ्रेंड छोटे कपड़ों में बेहद खूबसूरत लगती है लेकिन बीवी कतई नहीं. गर्लफ्रेंड ने यदि मिनी ड्रेस पहनी हो तो पुरुष उसकी कमर में हाथ डालकर पब्लिक एरिया में घूमता है लेकिन बीवी को वो छोटे कपड़ों में केवल बंद कमरे में ही देखना पसंद करता है।

- लड़कों को बहुत अच्छा लगता है जब गर्लफ्रेंड बिस्तर पर शुरूआत करती है. वहीं यदि बीवी बिस्तर पर शुरूआत करती है तो पुरूषों को अच्छा नहीं लगता. गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स को इंज्वॉय करने के लिए पुरुष नए-नए एक्सपेरीमेंट करते हैं. किन्तु बीवी के साथ तो फॉर्मेलिटी ही चलती है.



Next Story