लाइफ स्टाइल

जंगल में नवविवाहिता जोड़े ने बिना कपड़े के खुद को चादर में लपेट कराया फोटोशूट, PHOTOS

Shiv Kumar Mishra
22 Oct 2020 9:02 AM GMT
जंगल में नवविवाहिता जोड़े ने बिना कपड़े के खुद को चादर में लपेट कराया फोटोशूट, PHOTOS
x

आजकल खूबसूरत जगहों पर जाकर प्री-वेडिंग फोटोशूट और पोस्ट-वेडिंग फोटोशूट करवाने का बड़ा क्रेज है। न्यूलीवेड्स अलग-अलग तरीकों से फोटोशूट करते हैं। सामान्य से हटकर कुछ करने की प्रक्रिया में कभी-कभी यह लोग ऐसी हरकत कर जाते हैं जोकि चर्चा का विषय बन जाती है। ऐसा ही कुछ एक कपल के साथ हुआ।

केरल की रहने वाली रूशी और लक्ष्मी ने भी ऐसा ही कुछ किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा हो रही है। रूशी कार्तिकेयन ने 16 सितंबर को लक्ष्मी से शादी की। अपने प्यार का इजहार करने और इस उत्सव का आनंद लेने के लिए उन्होंने एक फोटोशूट करने का फैसला किया।

वह अपने फोटोग्राफर दोस्त को केरल के इददाकी में चाय के खेतों में ले गए। इस जोड़े ने चाय के बाग में एक हॉट फोटोशूट करवाया था। जिसकी तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही इस फोटो में दोनों कपल अपने शरीर के चारों ओर सफेद चादरों के साथ चाय के बाग में रोमांस करते नजर आ रहे हैं।


हालांकि, इस कपल के फोटोशूट को कुछ लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है और कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कहा कि इस तरह से व्यक्तिगत संबंधों को चित्रित करना गलत है और इस तरह का फोटोशूट करना भी अनुचित है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, कई लोगों ने दंपति पर इस तरह की फोटो के लिए आलोचना करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि ये फोटो और इस तरह का फोटोशूट असभ्य और अनुचित है। इतना ही नहीं, कुछ लोगों ने तो यह भी पूछा कि क्या उसने चादर के नीचे कुछ पहना हुआ है।

Next Story