लाइफ स्टाइल

Nidhi Jha Luliya: हनीमून पर गई एक्ट्रेस बेडरूम से धोखे में हुईं Live

Shiv Kumar Mishra
13 May 2022 10:42 AM GMT
Nidhi Jha Luliya: हनीमून पर गई एक्ट्रेस बेडरूम से धोखे में हुईं Live
x

इस साल की शुरुआत से कई नामचीन हस्तियां शादी के बंधन में बंधी. फिर चाहे वो बॉलीवुड के सितारे हों या फिर भोजपुरी सिनेमा के. कुछ दिन पहले ही भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस निधि झा उर्फ लूलिया (Nidhi Jha Luliya) ने यश कुमार संग सात फेरे लिए. शादी करने के बाद हनीमून पर गईं इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसा लाइव वीडियो अपलोड कर दिया कि लोगों का ध्यान उनके गले पर बने लव बाइट की ओर गया. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते चर्चा में आ गया.

हनीमून से हुईं लाइव

निध झा उर्फ लूलिया (Nidhi Jha Luliya) ने 2 मई को शादी की. शादी के बाद निधि हनीमून के लिए पति यश के साथ मालदीव (Maldives) गईं. मालदीव से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं जिसमें एक्ट्रेस जमकर समंदर की लहरों संग मस्ती करते हुए दिखाई दीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने बेडरूम से ऐसा लाइव वीडियो शेयर किया कि वीडियो में उनकी बातों से ज्यादा फैंस का ध्यान एक्ट्रेस के गले पर जाकर अटक गया.

साफ दिखा लव बाइट

निधि झा (Nidhi Jha) का इंस्टाग्राम लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में निध झा ने फैंस को मालदीव का नजारा दिखाया. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने वीडियो में बताया कि मालदीव में बारिश हो रही है. खास बात है कि निधि ने इस वीडियो को अपने बेडरूम से शूट कर रही थीं. वीडियो में एक्ट्रेस ग्रीन कलर का आउटफिट पहने दिखीं. खास बात है कि एक्ट्रेस ने इस वीडियो में अपने पति यश कुमार से भी लोगों को मिलवाया. इस लाइव शो के दौरान एक्ट्रेस के गले पर पड़े लब बाइट की ओर लोगों की नजरें जाकर अटक गईं.

इससे पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर यश को किस करते हुए तस्वीर भी शेयर की थी. इस तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'अपनी लाइफ के प्यार के साथ.'



Next Story