लाइफ स्टाइल

प्रभास की फिल्म बाहुबली के स्टैच्यू को लेकर छिड़ा बवाल, मोम जैसा बनाने के लिए भड़के युजर्स

Sonali kesarwani
26 Sep 2023 1:03 PM GMT
प्रभास की फिल्म बाहुबली के स्टैच्यू को लेकर छिड़ा बवाल, मोम जैसा बनाने के लिए भड़के युजर्स
x
साउथ एक्टर प्रभास की फिल्म ‘सालार’ इस साल शाहरुख खान की ‘डंकी’ को टक्कर देगी। उससे पहले उनके बाहुबली किरदार को लेकर विवाद ख़ड़ा हो गया है।

साउथ के स्टार प्रभास की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक्टर प्रभास के हर किरदार पर उनके फैंस खूब प्यार लुटाते हैं, लेकिन फिल्म बाहुबली के उनके दमदार किरदार महेंद्र और अमरेंद्र बाहुबली ने दर्शकों का दिल जीता लिया था उनकी इस फिल्म को ना सिर्फ भारत बल्कि विदेश में भी काफी पसंद किया गया। उनके इसी किरदार को लेकर अब हंगामा मच गया है। हैदराबाद के मैसूर के एक म्यूजियम में बाहुबली लुक में प्रभास का एक वैक्स स्टैच्यू लगाया गया है। उनके इस स्टैच्यू को लेकर विवाद हो गया है। फिल्म प्रोड्यूसर शोबू यार्लागद्दा ने इसे हटाने को कहा है।

प्रोड्यूसर समेत फैंस को भी फूटा गुस्सा

दरअसल, शोबू ने ट्वीट किया, ये गलत है हमारी परमिशन और जानकारी के बिना किया गया है। हम इसे हटाने के लिए तत्काल कदम उठाएंगे।' शोबू के इस ट्वीट पर फैंस के भी रिएक्शन आ रहे हैं और वो कमेंट कर रहे हैं कि ये कैसा स्टैच्यू है दो प्रभास जैसा तो बिल्कुल नहीं लग रहा। एक ने कमेंट किया, जरूर एक्शन लेना चाहिए क्योंकि ये तो प्रभास का मजाक बनाना जैसा है। तो किसी ने लिखा, ये राम चरण जैसे लग रहा है स्टैच्यू ना की प्रभास की तरह।

प्रभास की आने वाली है धुंआधार फिल्में

प्रभास की आखिरी फिल्म आदिपुरुष थी इस फिल्म में उन्होंने राम का किरदार निभाया था। अब जल्द प्रभास सालार, कल्कि 2898 एडी मे नजर आएंगे। सालार में प्रभास, श्रुति हासन के साथ नजर आएंगे। वहीं कल्कि 2898 एडी में प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story