लाइफ स्टाइल

फिल्म ‘एनिमल’ से रश्मिका मंदाना का पहला लुक हुआ आउट, लाल साड़ी में लूटा फैंस का दिल

Sonali kesarwani
23 Sep 2023 8:04 AM GMT
फिल्म ‘एनिमल’ से रश्मिका मंदाना का पहला लुक हुआ आउट, लाल साड़ी में लूटा फैंस का दिल
x
रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' से उनका फर्स्ट लुक पोस्टर आउट होने के बाद अब रश्मिका मंदाना का पोस्टर भी आउट हो गया है। फिल्म में उनका नाम गीतांजलि है और उनकी सुंदरता फैंस को भा रही है।

रणबीर कपूर की एक्शन फिल्म 'एनिमल' की अनाउंसमेंट के बाद से ही दर्शकों के बीच काफी हलचल है। रणबीर और अनिल कपूर का फर्स्ट लुक शेयर करने के बाद, 'एनिमल' के मेकर्स ने आखिरकार रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। 'एनिमल' में रश्मिका अपनी पिछली फिल्मों से अलग लुक में हैं और पहली बार रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज़ ने पोस्टर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'रश्मिका मंदाना गीतांजलि के रूप में!' यह फिल्म अगस्त 2023 में रिलीज होने वाली थी लेकिन पोस्टपोन हो गई। रणवीर कपूर के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, 'रश्मिका ने 'फिल्मफेयर' को बताया, वह बेहद प्यारे हैं।

'एनिमल' में हैं तृप्ति डिमरी

फिल्म में तृप्ति डिमरी, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं। 'पिंकविला' को दिए एक इंटरव्यू में तृप्ति ने रणबीर कपूर की तारीफ की और उनके साथ काम करने को लेकर एक्साइटमेंट जताया। उन्होंने कहा, 'मैंने अभी तक शूटिंग शुरू नहीं की है। मैं जल्द ही फिल्म की शूटिंग करने जा रही हूं। मैं बहुत एक्साइटेड हूं। मैं हमेशा से रणबीर कपूर और उनके काम की फैन रही हूं। मुझे लगता है कि वह एक शानदार एक्टर हैं और हां, मैं इसे सीखने के मौके की तरह देखती हूं। मुझे लगता है कि उनके जैसे एक्टर से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।' यह फिल्म 'एनिमल' कथित तौर पर एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है जो सभी कैरेक्टर्स के बीच उनके रिश्तों की पड़ताल करती है। ये अंत में हीरो को दिखाती है कि उसके नेचर में 'जानवर' जैसा भयंकर इंसान आ गया है।

Also Read: एशियन गेम्स का उद्घाटन समारोह आज, राष्ट्रपति शी जिनपिंग होंगे शामिल

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story