लाइफ स्टाइल

ओटीटी पर रिलीज हुई 'रॉकी और रानी', जानिए फ़्री में कैसे देखें मूवी

Sonali kesarwani
22 Sep 2023 4:58 AM GMT
ओटीटी पर रिलीज हुई रॉकी और रानी, जानिए फ़्री में कैसे देखें मूवी
x
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी’ ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है फिल्म को आप आज से ही इस प्लेटफॉर्म पर फ्री में देख सकते हैं।

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर बवाल काटा है। फिल्म में दोनों स्टार्स की एक्टिंग से उनके फैंस काफी खुश हुए। वहीं, फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी का किस सीन तो कई दिनों तक चर्चा का विषय बना रहा। ऐसे में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस खूब प्यार बटोरा। अब ये फिल्म ओटीटी पर धूम मचाने के लिए तैयार है। बता दें, ये फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और रिलीज के करीब 2 महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसे रिलीज कर दिया गया है।

100 करोड़ के क्लब में धांसू एंट्री

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की इस साल उन चुनिंदा फिल्मों में शुमार है, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ने अपनी स्टोरीलाइन से दर्शकों के दिलों को आसानी से जीता। कहा जा रहा है कि अब ये फिल्म ओटीटी पर भी धुआंधार तरीके से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेगी। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की कुल बॉक्स ऑफिस कमाई की तरफ तो इस मूवी का लाइफटाइम कलेक्शन 153 करोड़ रहा है।

Also Read: फिल्मप्रेमियों के लिए खुशखबरी, सिर्फ 99 रूपए में देख पाएंगे पसंदीदा फिल्म, जानिए कैसे करें इसका इस्तेमाल

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story