लाइफ स्टाइल

सलमान खान और कैटरीना की फिल्म टाइगर 3 दिवाली पर होगी रिलीज, जानिए क्या है फैंस का क्रेज

Sonali kesarwani
7 Oct 2023 8:15 AM GMT
सलमान खान और कैटरीना की फिल्म टाइगर 3 दिवाली पर होगी रिलीज, जानिए क्या है फैंस का क्रेज
x
फिल्म टाइगर 3 इस दिवाली धमाका मचाने आ रही है। इसी बीच फिल्म की एक स्टंट फोटो लीक हुई है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

टाइगर 3 फिल्म के लिए उनके अंदर तगड़ा एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। एक बार फिर से फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी एक्शन का धूम और रोमांस का धमाल मचाते हुए नजर आएगें। फिल्म में शाहरुख खान का शानदार कैमियो भी देखने को मिलेगा। इन सब खबरों के बीच सोशल मीडिया पर कैटरीना का एक फोटो लीक हुआ है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपने देखा क्या?

Tiger 3 में जानिए कौन है हेलमेट वुमेन?

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें कटरीना कैफ एक्शन मोड में हैं। इस फोटो में एक बाइक, कार से जबरदस्त तरीके से टकराती हुई नजर आ रही है, साथ ही ब्लैक ड्रेस में हेलमेट पहने एक महिला दिख रही है। सोशल मीडिया कैप्शन के हिसाब से बताया जा रहा है कि वायरल फोटो में टाइगर सीरीज की कटरीना कैफ है। फिल्म में उनका नाम जोया बताया जा रहा है। बीते दिनों सोशल मीडिया पर टाइगर 3 का एक वीडियो लीक हुआ था, जिस में सलमान खान और कटरीना कैफ डांस करते नजर आ रहे थे।

कब रिलीज होगी 300 करोड़ की फिल्म

फिल्म टाइगर 3, 10 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म में इस बार विलेन के रोल में इमरान हाशमी नजर आएंगे। शाहरुख खान का कैमियो भी देखने को मिलेगा। कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए है। इस फिल्म का इन्तजार काफी समय से फैंस कर रहें है। इससे पहले टाइगर के दोनों पार्ट को फैंस ने काफी पसंद किया।

Also Read: यूपी पुलिस में 67 हजार पदों पर भर्ती, युवाओं के लिए खुशखबरी

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story