लाइफ स्टाइल

सिंगर अरिजीत सिंह के साथ सलमान खान की दुश्मनी हुई ख़त्म, जाने कैसी हुई थी दुश्मनी

Sonali kesarwani
19 Oct 2023 2:42 PM GMT
सिंगर अरिजीत सिंह के साथ सलमान खान की दुश्मनी हुई ख़त्म, जाने कैसी हुई थी दुश्मनी
x
सिंगर अरिजीत सिंह और सुपरस्टार सलमान खान के बीच विवाद खत्‍म हो गया है। जानें क्यों सलमान से अरिजीत सिंह की हो गई थी दुश्मनी।

सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसके दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं अब गुरुवार को अपनी सलमान खान ने टाइगर 3 के पहले गाने का पोस्टर रिलीज कर फैंस को खुश कर दिया है। लेकिन इससे भी बड़ी बात यह है कि आखिर नौ सालों के बाद एक विवाद भी इस गाने के साथ खत्म हो गया, आइए जानते हैं पूरा मामला। सलमान खान और अरिजीत सिंह की लड़ाई कोई नई बात नहीं है। दोनों के बीच 9 साल से तनातनी चल रही है।

इस लड़ाई के बाद से ही अरिजीत सिंह को सलमान की किसी भी फिल्म में गाने का मौका नहीं मिला। इसके साथ ही जो गाना वो कर रहे थे वो भी छीन लिया गया था। वैसे सालों से चल रहे इस मामले पर पूरी तरह से ब्रेक लगता दिख रहा है। आप सोच रहे होंगे कि ये हम किस आधार पर बता रहे हैं? आखिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों का झगड़ा खत्म हो गया? तो ऐसे में आपको बता दें कि अरिजीत सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में गाना गा रहे हैं।

सलमान की फिल्म में अरिजीत का गाना

सलमान खान ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि जल्द ही उनकी फिल्म 'टाइगर 3' का नया गाना आने वाला है और इसके किसी और ने नहीं बल्कि अरिजीत सिंह ने गाया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी और कटरीना की धांसू जोड़ी की एक तस्वीर भी पोस्ट की है। पोस्टर में देख सकते हैं सलमान और कटरीना स्वैग वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं। भाईजान जहां ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं तो वहीं कटरीना व्हाइट एंड रेड ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं।

जानें क्या है पूरा विवाद

पूरे 9 साल बाद अरिजीत सिंह, सलमान खान की फिल्म में गाना गा रहे हैं। साल 2014 में भाईजान ने अरिजीत को अपनी फिल्मों से पूरी तरह ब्लैकलिस्ट कर दिया था। हुआ यूं था कि, एक अवॉर्ड शो को सलमान खान होस्ट कर रहे थे और अरिजीत सिंह ने उसमें एक अवॉर्ड जीता था। सेरेमनी के दौरान स्टेज पर दोनों सितारों के बीच हुआ मजाक ईगो में बदला और पूरे 9 साल तक बात नहीं की। एक्टर ने अपनी फिल्म 'सुल्तान' से 'जग घूमया' गाना जिसे पहले अरिजीत ने अपनी आवाज में रिकॉर्ड किया था उसे डिलिट करवाया बाद में उसी गाने को राहत फतेह अली खान को दिया था।

अरिजीत ने लिखा था सलमान के लिए पोस्ट, मांगी थी मांफी

फिल्म से गाने से हटाने के बाद साल 2016 में सिंगर ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि उनका यह गाना फिल्म से न हटाए जाए। साथ ही माफी भी मांगी थी।

Also Read: हाईकोर्ट ने डीके शिवकुमार की याचिका किया खारिज, CBI केस पर की थी रोक लगाने की मांग

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story