लाइफ स्टाइल

शहनाज गिल हॉस्पिटल में हुई भर्ती, वीडियो देख फैंस ने मांगी जल्दी ठीक होने की दुआएं

Sonali kesarwani
10 Oct 2023 11:06 AM GMT
शहनाज गिल हॉस्पिटल में हुई भर्ती, वीडियो देख फैंस ने मांगी जल्दी ठीक होने की दुआएं
x
'थैंक यू फॉर कमिंग' की एक्ट्रेस शहनाज गिल की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है।

बिग बॉस फेम स्टार शहनाज गिल की अचानक रविवार को हालत बिगड़ने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिड कराना पड़ा है। जहां से उनका एक वीडियो भी सामने आया है बेड पर लेटी एक्ट्रेस की हालत ठीक नजर नहीं आ रही है जैसे ही लोगों के सामने ये वीडियो आया उनके फैंस उनके लिए दुआएं मांगने लगे। हाल ही में शहनाज की फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग रिलीज हुई है और उसी के बाद उनकी हालत इतनी खराब हुई थी उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा है।

इस वजह से बिगड़ी हालत

शहनाज गिल की अचानक तबीयत खराब होने के कारण उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबान अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आकर फैंस को ये खबर दी है तभी से उनके फैंस एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। शहनाज गिल ने तबीयत खराब होने का कारण भी बताया है।

शहनाज गिल ने खा ली थी ये चीज

शहनाज गिल ने अपनी हालत को लेकर इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आते ही कहा- 'सबका टाइम आता है... आज मेरे साथ हुआ, मैं ठीक हूं अब, अभी तक ठीक नहीं थी। मुझे फूड इन्फेक्शन हो गया था मैंने बाहर का सैंडविच खा लिया था, जिसकी वजह से मुझे इन्फेक्शन हुआ, अब मैं ठीक हूं।' वहीं अनिल कपूर ने शहनाज का लाइव सेशन ज्वाइन कर कहा-'तुम मुमताज की तरह हो।' वहीं दूसरी ओर रिया कपूर उनका हालचाल लेने के लिए कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल उनसे मिलने पहुंचीं। इसके पहले खबर आई थीं कि बिग बॉस फेम जैस्मिन भसीन फूड पॉइजनिंग के कारण अस्पताल में भर्ती हुई हैं अब उनकी हालत में भी सुधार बताया जा रहा है।

Also Read: पीएम मोदी को नेतन्याहू ने लगाया फ़ोन, जानिए फिलिस्तीन-इजरायल जंग को लेकर क्या बात हुई

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story