लाइफ स्टाइल

OTT पर इन वेबसीरीज ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, अकेले में देखें

Satyapal Singh Kaushik
3 Nov 2023 2:15 PM GMT
OTT पर इन वेबसीरीज ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, अकेले में देखें
x
गंदी बात, आश्रम जैसी कई वेब सीरीज हैं जिनमें हीरोइनों ने जमकर हॉट सीन दिए हैं

जब से OTT आया है, तबसे दर्शकों को फिल्में देखने में सहूलियत मिल गई है। घर बैठे ही दर्शक अपने मनपसंद की वेब सीरीज और फिल्में देख ले रहे हैं। आज इस लेख के माध्यम से हम आपको कुछ ऐसी सुपर बोल्ड वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे है जिसे देखने के बाद आपके पसीने छूट जाएंगे। इन वेब सीरीज को आप कमरा बंद करने के बाद ही देख सकते है। इन वेब सीरीज में भर-भरकर इंटीमेंट सीन दिए गए हैं।

मिर्जापुर – मिर्जापुर वेब सीरीज में रसिका दुग्गल ने कई इंटीमेट सीन्स दिए है। इन सीन्स में वह बेहद बोल्ड नजर आई है। इन सीन्स को देखना सभी के सामने बेहद मुश्किल हो सकता है क्योंकि इन सीन्स को अकेले में ही देखा जा सकता है। रसिका दुग्गल ने ना केवल पंकज त्रिपाठी के साथ बोल्ड सीन्स दिए है बल्कि नौकर का रोल निभाने वाले के भी साथ भी बोल्ड सीन्स दिए है। तो वहीं मिर्जापुर भाग 2 में भी हीरोइन ने बोल्डनेस की हद पार की है।

लस्ट स्टोरीज – लस्ट स्टोरीज वेब सीरीज में कियारा आडवाणी के बोल्ड सीन देखने को मिले है। सोशल मीडिया पर भी इस सीरीज की कई तस्वीरें वायरल हुई है। इस वेब सीरीज में भी कियारा ने भरपूर इंटीमेट सीन्स दिए है।

सेक्रेड गेम्स – सेक्रेड गेम्स वेब सीरीज में भी राजश्री देशपांडे ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ कई इंटिमेट और बोल्ड सीन्स दिए है। इतना ही नहीं राजश्री देश पांडे न्यूड सीन देने में भी पीछे नहीं हटी हैं।

गंदी बात – गंदी बात वेब सीरीज में सबसे ज्यादा बोल्ड और इंटिमेट सीन्स है। इस सीरीज के नाम से ही पता लगाया जा सकता है कि ये कितनी बोल्ड होगी। दरअसल, इस वेब सीरीज में बोल्डनेस का सारी सीमाएं तोड़ दी गईं। इसलिए इस वेब सीरीज को अकेले में ही देखे।

वर्जिन भास्कर- इस सीरीज का नाम सुनकर आपको पहले ही काफी कुछ समझ आ ही गया होगा. असल में यह एक ऐसे देसी लड़के यानी अनंत जोशी की कहानी है, जोकि सीरीज में वर्जिन है. उसके खुराफाती दोस्त उसे वर्जिन ना रहने के अजब-गजब आईडिया बताते हैं। इस सीरीज में भी जबरदस्त बोल्ड सीन दिए गए हैं।

आश्रम- बॉबी देओल की इस वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन हैं। इस वेबसीरीज में एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने भी एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन फिल्माए हैं। सभी ऐसे सीन हैं जिन्हें आप अपने परिवार या बच्चों के साथ नहीं देख सकते। तो वहीं इस सीरिज के भाग 3 में अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने अपनी बोल्डनेस से तहलका मचा दिया है।




Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story