लाइफ स्टाइल

विक्की कौशल को मिली करियर की सबसे बड़ी फिल्म, रश्मिका मंदाना संग ‘छावा’ में आएंगे नजर

Sonali kesarwani
15 Sep 2023 7:10 AM GMT
विक्की कौशल को मिली करियर की सबसे बड़ी फिल्म, रश्मिका मंदाना संग ‘छावा’ में आएंगे नजर
x

विक्की कौशल को मिली करियर की सबसे बड़ी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना-स्टारर फिल्म 'छावा' की अगले महीने से शूटिंग शुरू हो जाएगी। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना-स्टारर फिल्म 'छावा' की अगले महीने से शूटिंग शुरू हो जाएगी। 'छावा' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। एक्टर विक्की कौशल फिल्म 'छावा' में मराठा साम्राज्य के संस्थापक और महान योद्धा राजा छत्रपति शिवाजी महाराज के सबसे बड़े बेटे छत्रपति संभाजी महाराज के रोल में नजर आएंगे। वहीं, रश्मिका मंदाना फिल्म छत्रपति संभाजी महाराज की पत्नी येसुबाई भोंसले का किरदार निभाएंगी। यह फिल्म मुख्य रूप से छत्रपति संभाजी महाराज के बलिदान और युद्ध के लिए उनकी रणनीतियों पर केंद्रित होगी। फिल्म अक्टूबर के महीने में अपना शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

विक्की की सबसे बड़ी फिल्म

फिल्म 'छावा' को लेकर बताया जा रहा है कि इसके लिए रश्मिका मंदाना पहली पहली पसंद थीं और उनका लुक टेस्ट होने के बाद उन्हें कास्ट कर लिया गया। 'जरा हटके, जरा बचके' के बाद 'छावा' विक्की और निर्देशक लक्ष्मण उतेकर के बीच दूसरी फिल्म होगी। बताया जा रहा है यह फिल्म विक्की कौशल के करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है। फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है और यह उनका पहला ऐतिहासिक प्रोजेक्ट होगा। विक्की कौशल की 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' आने वाली है, वहीं रश्मिका मंदाना को आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मिशन मजनू' में देखा गया था।

Also Read: मशहूर सुनील ग्रोवर रेहड़ी पर बेच रहे चश्मा, हालत देख फैंस कर रहे कमेंट

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story