लाइफ स्टाइल

कुंवारे लड़कों को शादीशुदा महिलाएं क्यों ज्यादा पसंद आती हैं, कारण जानकर चौक जायेगे

सुजीत गुप्ता
13 Sep 2021 8:00 AM GMT
कुंवारे लड़कों को शादीशुदा महिलाएं क्यों ज्यादा पसंद आती हैं, कारण जानकर चौक जायेगे
x

इस समय में एक नये तरह की डेटिंग का रिवाज चल पड़ा है. अपने से बड़ी उम्र की यानी भाभी की उम्र की औरतों के साथ डेट पर जाने का. नए जमाने के लड़कों को भाभी जैसी महिलाएं खूब पसंद आने लगीं है तो वहीं भाभियों को भी देवर जैसे दोस्त भा रहे हैं. लव लाइफ और लव चॉइस की बात कई बात करे तो लड़को को आजकल शादीशुदा महिलाएं पसंद आती हैं और ये बात जग जाहिर है ऐसा रिपोर्ट में भी साबित हो चूका है लेकिन कई लोग इसका अलग अलग कारण बताते है।

-कुवारी लड़कियों के मुकाबले शादी शुदा लड़कियों का स्भाव काफी मधुर होता है वो काफी कम गुस्सा करती है और हर सिचुएशन को समझती है।

- आपको बता दे की कुंवारे लड़के हमेशा अपने से बड़ी उम्र की लड़की को ज्यादा पसंद करते है और बड़ी लड़की को ही डेट करने की इच्छा रखते है।

- शादी की बाद लड़की काफी अट्रैक्टिव दिखती है और शादी के बाद लड़ियो में काफी बदलाव आते है जिसे शादी शुदा महिला दिखने में आकर्षित होती है।

- लड़को की पसंद के अनुसार शादीशुदा महिलाएं लड़कियों की तुलना में ज्यादा केयरिंग होती है और वो अच्छी पार्टनर बनती है लड़को को ये केयरिंग अंदाज काफी भाता है।

-शादी-शुदा लड़कियों में आत्मविश्वास काफी ज्यादा होता है और वो हर काम को करने के लिए हिचकिचाती नहीं है इस कारण आत्मविश्वासी महिलाये लड़को को आर्कषित करती है।

Next Story