भिंड

दिग्विजय सिंह बोले- 'बजरंग दल और बीजेपी ले रही पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से पैसा'

Special Coverage News
1 Sep 2019 5:48 AM GMT
दिग्विजय सिंह बोले- बजरंग दल और बीजेपी ले रही पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से पैसा
x
कांग्रेस नेता ने ये भी कहा कि गैर-मुस्लिम पाकिस्तान की आईएसआई के लिए जासूसी कर रहे हैं, यह मुसलमानों से ज्यादा है. इसको समझा जाना चाहिए.

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म किए जाने के बाद भारत और पाकिस्तान में हालात बेहद नाजुक बने हुए हैं. दोनों देशों के बीच युद्ध छिड़ने जैसी स्थिति पैदा हो गई है. कश्मीर को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव चरम पर है. इस बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बजरंग दल और बीजेपी पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से पैसा ले रही है.

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के भिंड में यह विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस) से पैसा ले रही है, इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए.' इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने कहा कि गैर-मुस्लिम पाकिस्तान की आईएसआई के लिए जासूसी कर रहे हैं, यह मुसलमानों से ज्यादा है. इसको समझा जाना चाहिए.



इस दौरान दिग्विजय सिंह ने देश की खराब अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी सरकार में देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ती जा रही है. रोजगार नहीं हैं. उन्होंने कहा कि अपनी घाटा पूर्ति करने के लिए आरबीआई है. मोदी सरकार सभी बातें छोड़कर अर्थव्यवस्था पर ध्यान दे. गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके इस बयान पर भी राजनीतिक विवाद हो सकता है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story