भिंड

बीजेपी विधायक बोले, एसपी में दम हो मुझे गाली देकर देख लें, कनपटी में थप्पड़ मारूंगा धाड़ से

Special Coverage News
15 Sep 2019 12:40 PM GMT
बीजेपी विधायक बोले, एसपी में दम हो मुझे गाली देकर देख लें, कनपटी में थप्पड़ मारूंगा धाड़ से
x

भिंड, बीजेपी के विधायक अरविंद भदौरिया ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।, वही विधायक भदौरिया का कहना है कि रक्षपाल की जगह मैं होता और मुझे मेरे परिजनों के सामने कोई पुलिस वाला या स्वयं एसपी गाली देकर बेइज्जत करता तो मैं उसमें भी थप्पड़ मार देता। एसपी में दम है तो मुझे गाली देकर दिखाएं, सीधा कनपटी पर मारुंगा थप्पड। वही उन्होंने कहा कि वे इस पूरे मामले को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज से चर्चा कर जल्द ही बड़ा आंदोलन करेंगें।

शनिवार को अटेर से बीजेपी के विधायक अरविंद भदौरिया ने मीडिया से रूबरू होकर भिंड पुलिसऔर एसपी रूडोल्फ अल्वारेस पर कई गंभीर आरोप लगाए ओर कहा कि एसपी रेत कारोबार में लिप्त हैं।

एसपी के सिस्टम में पूरा खेल चल रहा है बेरोजगार लोग ट्रक ट्रैक्टर-ट्रॉली लेते हैं तो उनसे वही प्राइवेट गुंडे वसूली कर रहे हैं। बोलियां लगाकर टीआई पोस्ट किए जाते हैं, जिले के कई थानों में टीआई पोस्टिंग है पर सब इंस्पेक्टर पोस्ट हैं तो टीआई को पुलिस लाइन में अटैच कर रखा है।विधायक ने कहा भाजयुमो नेता रक्षपाल पर दर्ज केस के मामले में न्यायिक जांच की मांग की है।

विधायक ने कहा रक्षपाल सिंह गुंडा नहीं है, वह भाजयुमो का उपाध्यक्ष है। गणेश विसर्जन के दौरान दो छोटी बच्चियां व भाई जाते हैं। सब इंस्पेक्टर से व्यवस्था संभालने की कहा जाता है तो बहसबाजी होती है जिसमे गोली चला दी जाती है। अनहोनी न हो इसीलिए रक्षपाल ने एसआई का हाथ पकड़ा।

पुलिस ने उस पर हत्या के प्रयास का और डकैत या डकैतों को संरक्षण देने की धारा लगा दी। पूछे जाने पर विधायक ने कहा एसपी में दम हो मुझे गाली देकर देख लें। कनपटी में थप्पड़ मारूंगा धाड़ से। पुलिस कार्रवाई करे, लेकिन अन्याय करेगी तो सहन नहीं करूंगा। उन्होंने कहा इन पूरे मामलों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात कर रहे हैं।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story