भिंड

राज्यमंत्री के भतीजे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, फैली सनसनी

Shiv Kumar Mishra
1 March 2021 8:38 AM GMT
राज्यमंत्री के भतीजे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, फैली सनसनी
x

भिण्ड: जिले के गोरमी थाना क्षेत्र में स्थित अकलोनी गांव में रहने वाले 30 वर्षीय युवक मिथुन भदौरिया की कुल्हाड़ी मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद शव को अकलोनी और अछाई गांव के बीच सड़क पर फेंक दिया गया। मृतक राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया का भतीजा बताया जा रहा है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेहगांव अस्पताल भिजवाया है। साथ ही हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुट गई है।

दरअसल मध्य प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया गोरमी थाना क्षेत्र के अकलोनी गांव के रहने वाले हैं। उनके परिवार में ही रिश्ते में भतीजे मिथुन भदौरिया की रविवार-सोमवार की दरमियानी रात अज्ञात लोगों ने कुल्हाड़ी मारकर बेरहमी से हत्या कर शव को अकलोनी और अछाई गांव के बीच सड़क पर फेंक दिया। सुबह जब ग्रामीणों ने खून से लथपथ मिथुन का शव पड़ा देखा तो सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मेहगांव एसडीओपो राजेश कुमार सिंह राठौर ने एमपी ब्रेकिंग् को बताया कि हमारी गोरमी पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है। फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Next Story