भिंड

मध्यप्रदेश में बीजेपी उम्मीदवार का ये वीडियो वायरल, मचा हडकम्प कांग्रेस ने लिया आड़े हाथों

Shiv Kumar Mishra
11 Oct 2020 7:28 AM GMT
मध्यप्रदेश में बीजेपी उम्मीदवार का ये वीडियो वायरल, मचा हडकम्प कांग्रेस ने लिया आड़े हाथों
x

इस बीच करैरा (शिवपुरी)से बीजेपी के प्रत्याशी सुरेश धाकड़ राठखेड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे जनता से कह रहे हैं कि लोग मुझ पर आरोप लगाते हैं कि मैं गद्दार हूं ।यह बात सही है कि मैं बिका लेकिन मैं आपकी खातिर बिका। मै बिका लेकिन मै श्रीमान ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के साथ गया।

इस वायरल वीडियो के बाजार में आते ही बीजेपी प्रत्याशी पर हमले तेज हो गए हैं और कांग्रेस तो साफ तौर पर आरोप लगा रही है कि यह सीधे-सीधे उस के आरोप की पुष्टि गए जिसमें उसका कहना था कि हर विधायक ने 35-35 करोड़ रुपए लेकर न केवल पार्टी के प्रति गद्दारी की बल्कि लोकतंत्र के साथ भी घिनौना मजाक किया ।

कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा का कहना है कि आखिर दिल की बात जुबां पर आ ही गई है और कांग्रेस प्रत्याशी के इस बयान की शिकायत चुनाव आयोग से की जाएगी जिसमें यह बताया जाएगा कि किस तरह से विधायकी का पद बेचने वाले प्रत्याशी एक बार फिर विधायक प्रत्याशी के लिए मैदान में है और ऐसे लोगों का नामांकन अविलंब निरस्त किया जाना चाहिए। हालांकि बीजेपी का कहना है कि साफ तौर पर दिख रहा है कि वायरल वीडियो में प्रत्याशी के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है और वह अपनी बात कहने का कुछ और अर्थ बता रहे थे लेकिन कांग्रेस बेवजह अर्थ का अनर्थ कर रही है।

बता दें कि ये पहला मौका नहीं जब इस तरह के बयान सामने आये हैं। इससे पहले बीजेपी अनुसूचित जाति कार्यकर्ता सम्मेलन में जनता को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य ने भी कांग्रेसियों को डकैत बता दिया था। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। दरअसल पूरी विधानसभा में शुक्रवार को मांगा गार्डन में आयोजित भाजपा अनुसूचित जाति कार्यकर्ता सम्मेलन में संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य ने कांग्रेसियों को डकैत बता दिया था। लाल सिंह आर्य ने कहा था कि कांग्रेस लोग चुनाव में घूमेंगे और लोगों से कहेंगे कि भाजपा को वोट मत देना नहीं तो यह संविधान खत्म कर देंगे। आरक्षण खत्म कर देंगे लेकिन समाज के लोगों को उनकी झूठी बातों में नहीं आना है।

वहीं लाल सिंह आर्य ने यह भी कहा था कि कांग्रेस और बसपा के लोग वोट बढ़ाने के लिए झूठ बोलते हैं। 15 साल शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री रहे। क्या लोगों का आरक्षण खत्म हुआ क्या संविधान खत्म हुआ। वही लाल सिंह आर्य ने यह भी कहा कि झूठ बोल बोलकर कांग्रेस और बीएसपी ने हमारे समाज का बेड़ा गर्क कर दिया है। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुसूचित जाति जनजातियों के लिए पीएम आवास, शौचालय, मुक्त रसोई गैस, किसान सम्मान निधि योजना जैसे कई योजनाओं को लागू करके उनका हक दिया है।

खैर अब शिवपुरी के पूरी से भाजपा प्रत्याशी सुरेश धाकड़ का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।



Next Story