भोपाल

सीएम शिवराज को मारीच, कंस और शकुनि मामा का निचोड़ बताने पर आचार्य प्रमोद कृष्णम को चुनाव आयोग का नोटिस, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Shiv Kumar Mishra
1 Nov 2020 5:35 AM GMT
सीएम शिवराज को मारीच, कंस और शकुनि मामा का निचोड़ बताने पर आचार्य प्रमोद कृष्णम को चुनाव आयोग का नोटिस, बढ़ सकती हैं मुश्किलें
x
सीएम शिवराज को मारीच, कंस और शकुनि मामा बताने पर आचार्य प्रमोद कृष्णम को मिला चुनाव आयोग नोटिस

कांग्रेस के स्टार प्रचारक आचार्य प्रमोद कृष्णम के एक बयान के बाद कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ गयीं हैं,दरअसल आचार्य प्रमोद कृष्णम ने चुनावी सभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तुलना मरीच,कंस और शकुनी मामा से करते हुए आपत्तिजनक शब्द कहे थे, जिसकी शिकायत बीजेपी ने चुनाव आयोग में की थी।

बीजेपी ने शिकायत में कहा है कि कांग्रेस के अधिकृत स्टार प्रचारक आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सीएम शिवराज पर अभद्र आपत्तिजनक भाषण मुरैना जिले में दिया है। चुनाव आयोग से मिले नोटिस की जानकारी मिलने के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मैंने शिवराज के बारे में सच्चाई बतायी है कि वो मामा मारीच, कंस और शकुनि से भी ज्यादा सड़यंत्रकारी एवं चालबाज हैं !


आपको बता दें कि 27 अक्टूबर को मध्य प्रदेश के जौरा, मुरैना में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए "शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ अपमानजनक भाषा" का इस्तेमाल करने पर भारतीय चुनाव आयोग ने 48 घंटे के भीतर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम से स्पष्टीकरण मांगा है।

Next Story