भोपाल

भाईदूज की रात पिता बना हैवान! पहले बिल्ली को काटा, फिर बेटे की गला काटकर हत्या

Shiv Kumar Mishra
28 Oct 2022 9:32 AM GMT
भाईदूज की रात पिता बना हैवान! पहले बिल्ली को काटा, फिर बेटे की गला काटकर हत्या
x

बिल्ली की वजह से एक पिता ने अपने बेटे को गला काटकर मौत के घाट उतार दिया. यह सुनकर आपको बेहद आश्चर्य होगा. लेकिन मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिल स्थित गोटेगांव का यह मामला है. जहां एक बिल्ली बेटे की मौत का कारण बन गई. हत्यारा कोई और नहीं, बल्कि पिता ही है. जानकर आपको भी बेहद हैरानी हुई होगी लेकिन यह सच है.

दरअसल, गोटेगांव थाना इलाके में रहने वाला केदार पटेल भाईदूज की रात अपने घर में खाना खा रहा था, तभी उसके सामने से बिल्ली गुजरी. यह देख उसने अपने 18 साल के बेटे अभिषेक पटेल से बिल्ली को भगाने को कहा, लेकिन बेटे ने अनसुना कर दिया.

यह नाफरमानी पिता को इतनी नागवार गुजरी कि पहले तो उसने बिल्ली को पकड़कर मौत के घाट उतारा और फिर उसी धारदार हथियार से क्रोधित होकर बेटे के गले में दनादन वार कर दिए. इससे किशोर की मौके पर ही मौत हो गई.

इस घटनाक्रम के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, नाबालिग के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के लिए भेज दिया है.

नरसिंहपुर एएसपी सुनील कुमार शिवहरे के मुताबिक, तात्कालिक रूप से पिता का क्रोधित होना ही हत्याकांड की वजह बना और आरोपी पिता पुलिस की गिरफ्त में है.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story