भोपाल

बड़ी खबर: दामाद के हमले से ससुर साली की मौत,पत्नी घायल दोहरे हत्याकांड से फैली सनसनी

Shiv Kumar Mishra
24 Sep 2020 1:18 PM GMT
बड़ी खबर: दामाद के हमले से ससुर साली की मौत,पत्नी घायल दोहरे हत्याकांड से फैली सनसनी
x

मध्यप्रदेश दमोह जिले में एक दामाद ने गुस्से में आकर ससुराल में जाकर ससुर साली और पत्नी को चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया, जहां ससुर और साली की इलाज के दौरान मौत हो गई तथा गंभीर रूप से घायल पत्नी का इलाज चल रहा है।

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार बताया गया कि संनकुइया गांव की रहने वाली द्रोपदी की शादी 1 वर्ष पहले पन्ना जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में बूटिया नामक युवक से हुई थी। शादी के बाद से ही पति पत्नी में अनबन चल रही थी,जिस कारण पत्नी अपने मायके में ही रहने लगी।

बताया गया कि इस दौरान बूटिया कई बार ससुराल जाकर पत्नी को अपने साथ लाने का प्रयास किया परंतु पत्नी उसके साथ वह नहीं आयी।इसी दौरान आक्रोशित होकर वह अपने ससुराल पहुंचा और पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया, हमला करते देख ससुर व उसकी साली ने उसे रोकना चाहा जिस पर वह इन दोनों लोगों पर भी टूट पड़ा जिससे तीनों लोग घायल हो गए, और अपने वह फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए चिकित्सालय भिजवाया जहां उसके ससुर व साली ने दम तोड़ दिया जबकि पत्नी का इलाज चल रहा है। मौके पर पुलिस के आला अधिकारियों ने पहुंचकर मामले की जांच की तथा हमलावर दामाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के बाद पूरे जिले में सनसनी फैल गई है

Next Story