भोपाल

मध्य प्रदेश से बड़ी खबर: आज बेंगलुरु से भोपाल पहुंचेंगे सिंधिया समर्थक विधायक

Sujeet Kumar Gupta
13 March 2020 7:39 AM GMT
मध्य प्रदेश से बड़ी खबर: आज बेंगलुरु से भोपाल पहुंचेंगे सिंधिया समर्थक विधायक
x
विधानसभा अध्यक्ष के नोटिस के बाद विधायकों में खलबली मची और सिंधिया समर्थक सभी विधायक बेंगलुरु से कुछ देर में भोपाल के लिए रवाना होंगे यह सभी विधायक विशेष विमान से भोपाल के मिहिरभोज राजा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 1:00 बजे के बाद पहुंचेंगे

भोपाल। मध्य प्रदेश से अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां सिंधिया समर्थक विधायक अब कुछ समय बाद बेंगलुरु से चलकर भोपाल पहुंचेंगे मध्य प्रदेश की राजनीतिक गहमागहमी में यह एक बड़ी खबर है क्योंकि विधानसभा अध्यक्ष ने इन विधायकों को सामने हाजिर होकर इस्तीफा देने की बात कहकर नोटिस भेजा है।

विधानसभा अध्यक्ष के नोटिस के बाद विधायकों में खलबली मची और सिंधिया समर्थक सभी विधायक बेंगलुरु से कुछ देर में भोपाल के लिए रवाना होंगे यह सभी विधायक विशेष विमान से भोपाल के मिहिरभोज राजा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 1:00 बजे के बाद पहुंचेंगे उसके बाद विधानसभा अध्यक्ष के सामने उपस्थित होकर अपना अपना इस्तीफा प्रस्तुत करेंगे यह विधायक दो विशेष विमान है जो 10-10 सीटर के एक विमान 8 सीट का लेकर इनको बेंगलुरु से कुछ ही देर में निकलने वाला है।

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थामने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली 12 मार्च को भोपाल पहुंचे. भोपाल पहुंचकर उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवराज सिंह चौहान की भी तारीफ की है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि शिवराज कभी न थकने वाले सीएम रहे हैं।


Next Story