भोपाल

भाजपा विधायक का आया बड़ा बयान बोले -मर जाऊंगा लेकिन....

Sujeet Kumar Gupta
7 March 2020 10:03 AM GMT
भाजपा विधायक का आया बड़ा बयान बोले -मर जाऊंगा लेकिन....
x
पाठक कटनी जिले के विजयराघवगढ़ से विधायक हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश में 5 दिन से चल रहे सियासी ड्रामे के बीच भाजपा विधायक संजय पाठक का बड़ा बयान सामने आया है। कटनी जिले के विजयराघवगढ़ से भाजपा विधायक संजय पाठक ने शनिवार को कहा कि मुझ पर बहुत दबाव है। मुझे भाजपा छोड़ने और कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए कहा जा रहा है, अगर मैं ऐसा नहीं करता हूं तो मेरे और मेरे परिवार के सदस्यों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई की जाएगी। मेरी जान को लगातार खतरा है। मैं मर जाऊंगा लेकिन भाजपा कभी नहीं छोड़ूंगा।

बुधवार को जबलपुर में खदान सील किए जाने के बाद चर्चा थी कि संजय पाठक ने गुरुवार देर रात मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात की। लेकिन, शुक्रवार सुबह संजय पाठक ने ट्वीट कर मुलाकात का खंडन किया और राजनैतिक षड्यंत्र में हत्या की आशंका जताई थी।

इससे पहले मध्यप्रदेश के बांधवगढ़ में प्रशासन ने संजय पाठक के रिसॉर्ट पर शनिवार को बुलडोजर चलाया। प्रशासन का कहना है कि रिसॉर्ट को धवस्त करने से पहले भूमि अतिक्रमण के खिलाफ नोटिस दिया गया था। इसके बावजूद अतिक्रमण नहीं हटाया गया, जिसके बाद प्रशासन ने रिसॉर्ट को ध्वस्त कर दिया।

वहीं, संजय पाठक का कहना है कि यह सरकार द्वारा बदले की भावना से की गई कार्रवाई है। बता दें कि संजय पाठक का नाम कथित रूप से विधायकों की खरीद-फरोख्त में भी आया था। हालांकि, उन्होंने ऐसे किसी भी मामले में शामिल होने से इनकार किया था।

Next Story