भोपाल

बीजेपी सांसद की तबियत हुई ज्यादा खराब, एयरएम्बुलेंस से दिल्ली ले जाए जाने की तैयारी

Shiv Kumar Mishra
5 Feb 2021 11:32 AM GMT
बीजेपी सांसद की तबियत हुई ज्यादा खराब, एयरएम्बुलेंस से दिल्ली ले जाए जाने की तैयारी
x
बीजेपी सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की तबियत हुई खराब

मध्यप्रदेश के भोपाल से अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां खंडवा लोकसभा क्षेत्र के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गई है. नंद कुमार सिंह को चिरायु अस्पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है इसके साथ ही उन्हें एअरलिफ्ट कर दिल्ली ले जाने की तैयारी की जा रही है.

बता दें कि पिछले दिनों खंडवा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उसके बाद उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां आज अचानक से नंदकुमार सिंह की तबीयत एकाएक बहुत ज्यादा बिगड़ गई. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नंद कुमार सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

.मालूम हो कि सांसद नंदकुमार सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं उनका इलाज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चल रहा है. नंद कुमार सिंह ने ट्वीट कर लिखा था प्रिय साथियों मैं अस्वस्थ महसूस कर रहा था .आज कोरोना की जांच कराने के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद देर शाम में नंदकुमार सिंह चौहान को भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका लगातार इलाज हो रहा था.

उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए महामृत्युंजय मंत्र का जाप कराया जा रहा है अब उनकी तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली ले जाने की व्यवस्था की जा रही है.

Next Story