भोपाल

कांग्रेस विधायक की बहू ने आज घर पर फांसी लगाकर की आत्महत्या

Shiv Kumar Mishra
15 Dec 2023 6:14 AM GMT
कांग्रेस विधायक की बहू ने आज घर पर फांसी लगाकर की आत्महत्या
x
Congress MLA's daughter-in-law committed suicide by hanging herself at home today

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में परासिया से कांग्रेस विधायक सोहनलाल वाल्मीकि की बहू ने आज घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कांग्रेस विधायक सोहनलाल की बहू का नाम मोनिका था जिसकी शादी सोहनलाल के बेटे आदित्य से ढाई साल पहले हुई थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर को सील कर दिया और जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, विधायक सोहनलाल वाल्मीकि की बहू मोनिका सुबह काफी देर तक जब अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो परिवार के लोगों ने जैसे-तैसे दरवाजा खोला जिसके बाद देखा कि मोनिका फांसी पर लटकी थी।

इसके बाद परिजन तुरंत फंदे से उतारकर प्राइवेट अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मोनिका को मृत घोषित कर दिया। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची साथ ही फोरेन्सिक टीम जांच में जुट गई है।

वहीं अब मृतका के मायके पक्ष के लोग सूचना के बाद पहुंच गए। मृतका की मां ने अपने दामाद आदित्य पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। परासिया एसडीओपी जितेंद्र सिंह जाट ने बताया कि इस मामले में अग्रिम विवेचना की गई तो पता चला कि नवविवाहिता मोनिका की मौत फांसी लगाए जाने से हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है हालांकि मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Next Story