भोपाल

आर्थिक तंगी से जूझ रहे इंजीनियर ने पत्नी के साथ जहर पिया, बेटे-बेटी का काटा गला, 2 की मौत, दो का इलाज जारी

Arun Mishra
28 Aug 2021 10:12 AM GMT
आर्थिक तंगी से जूझ रहे इंजीनियर ने पत्नी के साथ जहर पिया, बेटे-बेटी का काटा गला, 2 की मौत, दो का इलाज जारी
x
टना में इंजीनियर और बेटे की मौत हो गई है।

भोपाल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक परिवार के चार लोगों ने खुदकुशी का प्रयास किया जिसमें दो लोगों की मौत हो गयी और दो लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है.

राजधानी के मिसरोद थाना क्षेत्र में शनिवार को एक सिविल इंजीनियर ने पत्नी के साथ जहर पी लिया। साथ ही, बेटे और बेटी का टाइल्स कटर से गला काट दिया। घटना में इंजीनियर और बेटे की मौत हो गई है। वहीं, बेटी और पत्नी को हमीदिया अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनकी स्थिति भी नाजुक है। घटना के पीछे आर्थिक तंगी का कारण सामने आ रहा है।

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार रवि ठाकरे (55) परिवार समेत 102 मल्टी सहारा एस्टेट में रहते थे। परिवार में पत्नी रंजना ठाकरे (50) , बेटा चिराग ठाकरे (16) और बेटी गुंजन ठाकरे (14) हैं। जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह 7 बजे जहर खाने के बाद रंजना पड़ोसी अजय अरोरा के घर पहुंचीं। अजय को उन्होंने पूरी कहानी बताई। अजय ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर SP साईं कृष्णा, ASP राजेश भदौरिया, SDOP अमित मिश्रा और मिसरोद थाना प्रभारी निरंजन शर्मा मौके पर पहुंचे। देखा तो दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़कर अंदर देखा, तो एक कमरे में रवि बेहोश पड़े थे। उनके मुंह से झाग निकल रहा था। इसके बाद रंजना भी बेहोश हो गईं। पास ही, चिराग और गुंजन खून से लथपथ पड़े थे। पुलिस ने चारों को तत्काल अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने रवि और चिराग को मृत घोषित कर दिया। वहीं, गुंजन और रंजना की हालत गंभीर है।

मौके पर खून से सनी टाइल्स कटर भी मिला है। पुलिस का कहना है कि आशंका है कि पहले रवि और रंजना ने जहर पिया। इसके बाद इंजीनियर ने सोते में बेटे-बेटी का कटर से गला रेता। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story