भोपाल

सनकी युवक ने बीच सड़क गला रेतकर व्यापारी को उतारा मौत के घाट, वारदात के बाद आरोपी फरार, दिनदहाड़े मर्डर का LIVE VIDEO

Shiv Kumar Mishra
13 Sep 2022 2:20 PM GMT
सनकी युवक ने बीच सड़क गला रेतकर व्यापारी को उतारा मौत के घाट, वारदात के बाद आरोपी फरार, दिनदहाड़े मर्डर का LIVE VIDEO
x

रेणु अग्रवाल

धार। मध्यप्रदेश के धार जिले में अपराधी बेखौफ है। यहां एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। सनकी युवक ने बीच सड़क पर एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हत्या की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

वारदात पीथमपुर थाना के सेक्टर 3 की है। यहां संतोष खटीक नामक युवक की आरोपी ने दिनदहाड़े हाईवे पर गला रेतकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी मुंह में रूमाल बांधकर ऐसे गला रेत रहा है जैसे वह मुर्गा हलाल कर रहा है। घटना के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल। मटन की दुकान लगाता था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

नगर पुलिस अधीक्षक तरुणेंन्द्र सिंह बघेल ने बताया कि अज्ञात आरोपी ने संतोष खटीक नामक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी है। आरोपी की तलाश की जा रही है। हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। इस मामले की प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Next Story