भोपाल

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह को हुआ कोरोना

Shiv Kumar Mishra
25 July 2020 6:56 AM GMT
मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह को हुआ कोरोना
x
हाल में इनके मंत्रिमंडल के एक मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव आये थे। दोनों ही लखनऊ लालजी टन्डन के अंतिम संस्कार में आये थे।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान को कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई है. सीएम शिवराज चौहान ने कहा मेरे संपर्क में आने वाले सभी करोना टेस्ट कराएं . यह जानकारी शिवराज चौहान ने ट्वीट करके दी है.

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे #COVID19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएँ.

उन्होंने कहा है कि #COVID19 का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है. मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूँ. मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा.

उन्होंने कहा, मेरी अनुपस्थिति में अब यह बैठक गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा , नगरी विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ पीआर चौधरी करेंगे. मैं स्वयं भी इलाज के दौरान प्रदेश में #COVID19 नियंत्रण के हरसंभव प्रयास करता रहूंगा.

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने से प्रदेश में हडकम्प मच गया है. लोग उनके स्वस्थ होने की लिए प्रार्थना कर रहे है. मध्य प्रदेश के सीएम भी कोरोना पॉजिटिव हो गये है. हाल में इनके मंत्रिमंडल के एक मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव आये थे। दोनों ही लखनऊ लालजी टन्डन के अंतिम संस्कार में लखनऊ आये थे.

Next Story