भोपाल

मध्यप्रदेश सियासी ड्रामा: BJP विधायक विश्वास सारंग ने बताई असली बात, कौन बनेगा सीएम!

Shiv Kumar Mishra
9 March 2020 5:43 PM GMT
मध्यप्रदेश सियासी ड्रामा: BJP विधायक विश्वास सारंग ने बताई असली बात, कौन बनेगा सीएम!
x

भोपाल: बीजेपी विधायक विश्वास सारंग ने कहा, कोई ऑपरेशन लोटस नहीं है, बात केवल ये है कि लोग कमलनाथ और कांग्रेस से असंतुष्ट हैं और कुछ गिने चुने लोगों के इर्दगिर्द सरकार नहीं चल सकती. सरकार में असंतुष्टि की वजह से मध्य प्रदेश रुक गया है.

मध्यप्रदेश में ताजा माहौल में बड़ी उथल पुथल बनी हुई है. जहाँ सोमवार को पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की तो नाराज चल रह सिंधिया ने कांग्रेस नेता सचिन पायलट से मुलाकात की है वहीं सिंधिया की मुलाकात कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गाँधी से भी हो सकती है.

जबकि कांग्रेस को धमका कर नेता पद पा जाते हैं दूसरी तरफ भाजपा में अगर किसी की इच्छा भी सामने आ गई तो वरुण गांधी की तरह हाशिए पर पहुंचा दिया जाता है.

वहीं राज्यपाल लालजी टंडन कल सुबह मंगलवार वापस भोपाल लौटेंगे. राज्यपाल पांच दिन छुट्टियां निरस्त कर दी है. राज्यपाल 5 दिन की छुट्टी पर लखनऊ गए हुए थे.

मंगलवार को ग्वालियर के स्वर्गीय महाराजा माधवराव सिंधिया की जयंती है तो सिंधिया कोई बड़ी घोषणा भी कर सकते है. उधर राजस्थान में भी सचिन पायलट नाराज लग रहे है. जबकि कांग्रेस नेतृत्व आराम से बैठा सरकार गिरने का इंतजार कर रहा है जबकि बीजेपी का पूरा नेतृत्व रात भर जागकर सुबह कमल खिलने के इंतजार में है.

Next Story