भोपाल

अब माचिस को बेंगलुरु भेजा है तो क्या होगा - नरोत्तम मिश्रा

Shiv Kumar Mishra
18 March 2020 6:45 AM GMT
अब माचिस को बेंगलुरु भेजा है तो क्या होगा - नरोत्तम मिश्रा
x

भोपाल: बेंगलुरु में दिग्विजय सिंह द्वारा धरना देने पर पूर्व मंत्री बीजेपी के सदन में सचेतक नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि अब आगे क्या होगा यह तो खुदा जाने जब आग बुझाने के लिए माचिस को भेजा है. उन्होंने कहा है कि मिस्टर बंठाधार एक और पॉलिटिकल ड्रामा करने गए है. यह पहला नहीं है इससे पहले भी कर चुंके है.

नरोत्तम मिश्र ने काह कि वो गुरुग्राम भी गए थे जब भी कांग्रेस के विधायको ने कहा था किसी ने बंधक नहीं बनाया. बेंगलुरु के विधायक नहीं मिलना चाहते है. वो किसी के दवाब में भी नहीं है. मिस्टर बंठाधार कांग्रेस को खत्म करके ही मानेंगे, सरकार बहुतमत खो चुकी है. पिछले 15 महीनो में हम 15 मिनिट के लिए सीएम से मिलने के लिए तरस गए है. सरकार झूठ की बुनियाद पर है. कैबिनेट की बैठक ढोंग है. सरकार की नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए.

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसा है. उनका कहना है कि अगर दिग्विजय सिंह बॉलीवुड में होते तो अमिताभ बच्चन को भी मात कर देते. विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह के बेंगलुरु पहुंचकर धरना देने पर बुधवार को ट्वीट कर तंज कसा है और कहा, "बेंगलुरु में नौटंकी.

उधर मध्यप्रदेश कांग्रेस नेता पी.सी. शर्मा ने कहा है कि दिग्विजय सिंह राज्यसभा के उम्मीदवार हैं,कांग्रेस के जो विधायक बंधक हैं उनसे मिलने का उन्हें ​अधिकार है. संविधान को खत्म करने की कोशिश की जा रही है. ऐसा लगता है कि केंद्र सरकार भी ​इसमें मिली हुई है, कर्नाटक सरकार तो मिली ही हुई है.

बता दें कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार और मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा कमिश्नर के ऑफिस पहुंच चुके है. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, सचिन यादव और कांतिलाल भूरिया की निवारक गिरफ्तारी की गई थी.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story