भोपाल

मध्यप्रदेश में बीजेपी के संभावित उम्मीदवार बोले कांग्रेस को वोट दीजिये, मंच मचा हडकम्प

Shiv Kumar Mishra
4 Oct 2020 3:05 PM GMT
मध्यप्रदेश में बीजेपी के संभावित उम्मीदवार बोले कांग्रेस को वोट दीजिये, मंच मचा हडकम्प
x

मध्य प्रदेश (Madhyapradesh) की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव (By-election) में दिलचस्प समीकरण बन रहे हैं| दल बदल कर नेता मैदान में हैं. अब तक जिस पार्टी के लिए वोट मांगते थे, अब उसी पार्टी के खिलाफ उन्हें बोलना पड़ रहा है| ऐसे में कांग्रेस छोड़ भाजपा में आये पूर्व विधायकों कि बार बार जुबान फिसल रही है.

मामला खंडवा जिले का है, जहां मांधाता विधानसभा सीट (Mandhata Assembly Seat) के पूर्व विधायक नारायण पटेल (Narayan Patel) की जुबान फिसल गई और अपील कर दी कि दिल खोलकर कांग्रेस (Congress) का पंजा दिखना चाहिए.

दरअसल, नारायण पटेल ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 3 तारीख को जैसे ही आप मतदान करने जाए उसमें सीधा पंजा दिखना चाहिए. हालांकि जैसे ही उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ, उन्होंने तुरंत ही माफ़ी मांगते हुए अपनी गलती सुधरी और कहा कि पंजा नहीं फूल दिखना चाहिए| नेताजी के माफ़ी माफ़ी बोलते ही वहाँ मौजूद लोग भी ठहाके लगाने लगे.

इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास और प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की भी मीडिया से चर्चा में जुबान फिसल गई थी| वे अपनी ही पार्टी (भाजपा) के खिलाफ बोल गए। उन्होंने कहा भाजपा को नकली राम नाम का भगवा झंडा धारण करना पड़ रहा है

Next Story