भोपाल

राहुल गांधी तुम्हे पता है खेती क्या होती है रे- शिवराज सिंह

Shiv Kumar Mishra
16 Dec 2020 9:41 AM GMT
राहुल गांधी तुम्हे पता है खेती क्या होती है रे- शिवराज सिंह
x

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसान कानून का विरोध करने के लिए कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर निशाना साधा है। शिवराज चौहान ने कहा है कि राहुल गांधी को खेती और किसानी के बारे में कोई ज्ञान नहीं है। शिवराज चौहान ने यहां तक कह दिया कि राहुल गांधी को नहीं पता कि गुड़ गन्ने के रस से बनता है या मशीन से निकलता है। मध्य प्रदेश के रीवा में किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने यह बयान दिया है।

किसान सम्मेलन में शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "राहुल गांधी तुम्हें मालूम है खेती क्या होती है रे, किसानी क्या होती है, गुड़ गन्ने के रस से बनता है या मशीन से निकलता है ? पता है तुम्हें? ज्वार का भुट्टा उल्टा लगता है या सीधा, बता सकते हो ? ये विरोध करेंगे किसान कानून का, ये किसान कानून क्या है, मोदी जी का मैं अभिनंदन करना चाहता हूं, सबसे बड़ा किसान हितैशी अगर हिंदुस्तान का कोई है तो उनका नाम है श्रीमान नरेंद्र मोदी"

शिवराज चौहान ने मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेताओं पर आगे कहा, "हमने सुना है कि दिग्विजय और कमलनाथ उपवास करने वाले हैं, वो भी किसानों के साथ हुए अन्याय के लिए...अरे तुमने तो पाप किया है प्रायश्चित करो, भूखे रहो लेकिन प्रायश्चित करने के लिए रहो"

Next Story